logo-image

Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड के लिए मुसीबत बन सकता है ये 'भूखा कंगारू', कोच ने कही ये बड़ी बात

बॉल टैम्परिंग मामले में एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में 2 रन और दूसरी पारी में महज 8 रन बनाकर आउट हो गए थे.

Updated on: 13 Aug 2019, 12:42 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड में जारी एशेज सीरीज 2019 का दूसरा टेस्ट बुधवार को लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में शुरू होगा. बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को 251 रनों से करारी मात दी थी. बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी काफी खराब रही थी लेकिन इसके बाद कंगारुओं ने असली विजेताओं की तरह वापसी की और अंग्रेजों को अपने सामने टिकने नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ODI में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 8वें बल्लेबाज बने, टॉप पर पहुंचने के लिए इन दिग्गजों से होगा सामना

ऑस्ट्रेलिया के लिए दोनों पारियों में शतक जमाने वाले पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और नाथन लॉयन मैच के हीरो रहे. एशेज के लॉर्ड्स टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई है कि दूसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर अपने असली रंग में दिखाई देंगे और ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छे रन बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- पिता के शव के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, वजह जानकर न चाहते हुए भी रो पड़ेंगे आप

बॉल टैम्परिंग मामले में एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में 2 रन और दूसरी पारी में महज 8 रन बनाकर आउट हो गए थे. वॉर्नर पहले टेस्ट में अपना बेहद ही छोटी पारियों से काफी नाराज भी देखे गए थे.

ये भी पढ़ें- विधायक ने सदन में छोड़ दी 'भयानक जानलेवा गैस', अफरा-तफरी के बीच स्पीकर ने स्थगित की सभा

ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने क्रिकेट वेबसाइट Cricket.com.au से बातचीत करते हुए कहा, "मुझे यह पसंद है जब महान खिलाड़ी इसे मिस करते हैं. इसका सीधा मतलब ये है कि आंकड़ों के रूप से वे शायद जल्द ही इसमें सुधार कर लेंगे, इसलिए उम्मीद है कि लॉर्ड्स में वॉर्नर अच्छे रन बनाएंगे. इसी वजह से वॉर्नर एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी आंख में यह नजर भी आता है."