logo-image

Ashes 2019: : पांचवें टेस्‍ट में लड़खड़ाई आस्‍ट्रेलियाई टीम, 167 रन पर गंवाए पांच विकेट, हार का खतरा

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के पांचवें टेस्‍ट में आस्‍ट्रेलिया की हालत पतली है. 399 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्‍ट्रेलियाई टीम की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही.

Updated on: 16 Sep 2019, 06:33 AM

नई दिल्‍ली:

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के पांचवें टेस्‍ट में आस्‍ट्रेलिया की हालत पतली है. 399 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्‍ट्रेलियाई टीम की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही. अंतिम समाचार मिलने तक आस्‍ट्रेलिया ने पांच विकेट के नुकसान पर 167 रन बना लिए थे. आस्‍ट्रेलिया ने 29 रन पर ही ओपनर मार्कस हैरिस (09) और डेविड वॉर्नर (11) के विकेट खो दिए. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : T-20 विश्व कप से पहले कप्‍तान विराट कोहली ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी, कह दी यह बड़ी बात

आस्ट्रेलिया ने द ओवल मैदान पर जारी एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड से मिले 399 रनों के लक्ष्य के जवाब में 167 रन पर आस्‍ट्रेलिया ने पांच विकेट गवां दिए.

यह भी पढ़ें ः भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला T-20 मैच बारिश के कारण रद

इससे पहले इंग्लैंड से मिले 399 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम ने 29 रन तक अपने दोनों ओपनरों मार्कस हैरिस (9) और डेविड वॉर्नर (11) का विकेट गंवा दिया. दोनों को ब्रॉड ने पवेलियन भेजा.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली और रोहित शर्मा में अब इस बात के लिए होगी जंग

इसके बाद स्मिथ और मार्नस लाबुशाने (14) के बीच तीसरे विकेट के लिए 27 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन लाबुशाने भी टीम के 56 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए. उन्हें जैक लीच ने विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के हाथों स्टंप कराया.

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : आज नए रूप में नजर आएगी Team India, जानें क्‍या है इसके पीछे का कारण

इंग्लैंड ने पहली पारी में 294 रन बनाए थे जबकि उसने आस्ट्रेलिया को 225 रन पर ऑल आउट करके 69 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी. इसके बाद इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 329 रन का स्कोर बनाया और आस्ट्रेलिया के सामने मैच जीतने के लिए 399 रनों का विशाल लक्ष्य रखा.