Ashes 2019: उम्मीद से भी ज्यादा बुरा चल रहा है डेविड वॉर्नर का समय, कोच ने दिया ये बड़ा बयान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 05:25:47 PM
image courtesy: cricketcomau/ Twitter

image courtesy: cricketcomau/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉल टैम्परिंग की सजा काटकर एक साल बाद टेस्ट सीरीज खेल रहे डेविड वॉर्नर बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. इंग्लैंड में खेली जा रही एशेज सीरीज में तो उनका प्रदर्शन काफी चिंताजनक रहा है. 1 अगस्त से शुरू हुई एशेज सीरीज के 4 मैचों की 8 पारियों में डेविड वॉर्नर के बल्ले से सिर्फ 79 रन बनाए. हैरानी की बात ये है कि वॉर्नर अपनी आखिरी 3 पारियों में लगातार बिना खाता खोले ही आउट हुए हैं.

वॉर्नर की खराब फॉर्म के बावजूद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने उन पर भरोसा जताया है. लैंगर ने कहा कि लंदन में गुरूवार (12 सितंबर) से शुरू हो रहे सीरीज के आखिरी मैच में वॉर्नर की अच्छी पारी ऑस्ट्रेलिया को न केवल मैच जिताएगी बल्कि सीरीज में भी जीत दिलाएगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पांड्या ब्रदर्स के बीच हुई कांटे की टक्कर, हार्दिक ने की अपनी तारीफ तो क्रूणाल ने खोल दी पोल

cricket.com.au ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "वॉर्नर की अभी तक की सीरीज अच्छी नहीं रही है. इसमें कोई राज की बात नहीं है. लेकिन वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं और मैंने यह बात पूरी सीरीज के दौरान कही है, अगर वार्नर एक अच्छी पारी खेलते हैं तो हमें एशेज सीरीज जीतने में मदद मिलेगी. वह इससे पहले, इस तरह के खराब फॉर्म में नहीं रहे इसलिए यह उनकी परीक्षा भी है. लेकिन वह मैच विजेता खिलाड़ी हैं और प्रतिबंध से लौटने के बाद वह टीम मे अच्छी तरह घुल मिल गए हैं."

ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर को डेविड वॉर्नर पर पूरी उम्मीद है कि वे लंदन के ओवल मैदान पर कल से शुरू हो रहे सीरीज के 5वें और आखिरी मैच में अच्छी पारी खेलेंगे. उन्होंने कहा, "उन्हें वो रन नहीं मिले हैं जो वह चाहते हैं, लेकिन मैं उस पल का इंतजार कर रहा हूं जब वह शतक लगाएंगे और इसके लिए द ओवल से अच्छी कोई जगह नहीं है." ऑस्ट्रेलिया इस समय पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त लिए हुए है.

First Published: Sep 11, 2019 05:25:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो