logo-image

Ashes Series: उस्मान ख्वाजा की चोट पर टिम पेन ने दी बड़ी जानकारी

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) को इंग्लैंड (England) में आयोजित आईसीसी विश्व कप-2019 के दौरान दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच के दौरान चोट लगी थी.

Updated on: 22 Jul 2019, 04:51 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) को यकीन है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) इंग्लैंड (England) के साथ एक अगस्त से एजबेस्टन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे. उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) को इंग्लैंड (England) में आयोजित आईसीसी विश्व कप-2019 के दौरान दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच के दौरान चोट लगी थी. हैमस्ट्रींग की इस इंजुरी के कारण वह विश्व कप से बाहर हो गए थे.

अब वह सुधार प्रक्रिया में हैं लेकिन मंगलवार से यहां होने वाले अभ्यास टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे.

और पढ़ें: एमएस धोनी पर एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- संन्यास लेने के लिए....

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने टिम पेन (Tim Paine) के हवाले से लिखा है, 'मुझे नहीं लगता कि उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) के खेलने को लेकर कोई गम्भीर चिंता की बात है. वह रीहैब के स्टेज मं हैं और इसी कारण वह अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे हैं लेकिन मुझे यकीन है कि वह एजबेस्टन टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे.'

32 साल के उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते आ रहे हैं. चार साल पहले आयोजित एशेज सीरीज में यह सिलसिला शुरू करने वाले उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) अब तक 47.76 के औसत से रन जुटा चुके हैं. एशेज में उनके नाम आठ शतक हैं.

और पढ़ें: तस्वीरों में देखें वो 7 खिलाड़ी जो Tokyo Olympic में भारत को दिलाएंगे गोल्ड

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने कहा है कि वह हिक-12 और हैडिन-12 के बीच होने वाले चार दिवसीय मैच के बाद पहले टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा करेगा.