logo-image

Ashes 2019: चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने डेनली और रॉय की बल्लेबाजी क्रम में किया बदलाव

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जेसन रॉय (Jason Roy) अब नंबर-4 पर बल्लेबाजी करेंगे. चौथा टेस्ट मैच 4 सितम्बर से खेला जाएगा. दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.

Updated on: 31 Aug 2019, 11:05 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) ने चौथे एशेज टेस्ट के लिए अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया है. सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) के स्थान पर ओल्ड ट्रेफर्ड में अब जो डेेनली (Joe Denly) पारी की शुरुआत करने आएंगे. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जेसन रॉय (Jason Roy) अब नंबर-4 पर बल्लेबाजी करेंगे. चौथा टेस्ट मैच 4 सितम्बर से खेला जाएगा. दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. जेसन रॉय (Jason Roy) वनडे में टीम के सलामी बल्लेबाज हैं और काफी सफल भी रहे हैं, लेकिन टेस्ट में वह विफल रहे और इसलिए टीम प्रबंधन ने उन्हें नंबर-4 पर सरका दिया है. चार टेस्ट मैचों में जेसन रॉय (Jason Roy) का सलामी बल्लेबाज के तौर पर औसत 8.85 है.

और पढ़ें: एमएस धोनी को टी20 टीम में शामिल नहीं करने पर बोले सौरव गांगुली, कहा- ऋषभ पंत को मिले मौका

जो डेेनली (Joe Denly) ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बीते चार साल में सिर्फ तीन बार सलामी बल्लेबाजी की है. एंटिगा में इस साल उन्होंने जब टेस्ट पदार्पण किया तब भी वह सलामी बल्लेबाजी करने आए थे.

जेसन रॉय (Jason Roy) वह खिलाड़ी हैं जिन्होंने विश्व कप (World Cup) जिताने में काफी अहम भूमिका निभाई थी. टीम के सलामी बल्लेबाज होने के नाते उन्होंने जॉनी बेयरस्टो के साथ बेहतरीन साझेदारियां की थी और तब बीच में वह चोटिल होकर बाहर हो गए थे तो इसका असर टीम की बल्लेबाजी पर दिखा था.