logo-image

रवि शास्त्री को दोबारा कोच बनाने के फैसले पर 40 हजार लोगों की आई प्रतिक्रिया, हैरान कर देंगे पाठकों के जवाब

न्यूज स्टेट ने अपने पाठकों से पूछा था कि क्या रवि शास्त्री को फिर से टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाना सही है? हमारे इस सवाल पर करीब 40 हजार पाठकों ने जवाब दिए.

Updated on: 03 Aug 2019, 02:52 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा आज से शुरू हो रहा है. विराट सेना आज 3 टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में विंडीज से भिड़ेगी. अमेरिकी धरती पर पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली टीम इंडिया सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में कैरेबियाई टीम के सामने होगी. भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने कहा था कि अगर मौजूदा कोच रवि शास्त्री को पद पर बनाए रखा जाता है तो पूरी टीम खुश होगी.

ये भी पढ़ें- रवि शास्त्री को ही टीम का कोच बनाना चाहते हैं विराट कोहली, गांगुली ने कप्तान के सपोर्ट में दिया ये बयान

कोहली ने कहा था, "क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नहीं किया है, लेकिन वो मेरा विचार जानना चाहते हैं तो मैं जाकर उनसे बात करूंगा. रवि भाई के साथ हमारा तालमेल अच्छा है और अगर वह अपने पद पर बने रहते हैं तो हम खुश होंगे."

लिंक पर क्लिक कर देखें पाठकों की प्रतिक्रिया

न्यूज स्टेट ने अपने पाठकों से यूट्यूब पेज पर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को लेकर एक अहम सवाल किया था. अपने पाठकों से पूछा था कि क्या रवि शास्त्री को फिर से टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाना सही है? हमारे इस सवाल पर करीब 40 हजार पाठकों ने जवाब दिए. हैरानी की बात ये है कि 84 फीसदी पाठकों ने कहा कि विश्व कप के बाद रवि शास्त्री को एक बार फिर टीम का कप्तान नहीं बनाना चाहिए था. जबकि 14 फीसदी पाठकों ने कहा कि टीम मैनेजमेंट का रवि शास्त्री को दोबारा टीम का कोच बनाने का फैसला बिल्कुल ठीक है. हमारे सवाल पर 2 फीसदी पाठकों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, T-20: अमेरिकी धरती पर अपना पहला मैच खेलेगी टीम इंडिया, सामने होंगे कैरेबियाई धुरंधर

गौरतलब है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में हारकर बाहर होने के बाद से ही टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के साथ-साथ विराट कोहली की कप्तानी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि दिग्गजों ने भी रवि शास्त्री और विराट कोहली की शैली और रणनीति पर सवाल खड़े करते हुए इन पर हार की जिम्मेदारी डाली थी.