BREAKING NEWS
  • आर्सेलर मित्तल दक्षिण अफ्रीका का सालदान्हा संयत्र बंद करेगी, 1,000 कर्मचारी होंगे प्रभावित- Read More »
  • भारतीय गेंदबाजों ने रच दिया नया इतिहास, क्‍या आप जानते हैं- Read More »
  • सावधान : चार्ज करते समय मोबाइल में हुआ धमाका, युवक ने गवाई जान- Read More »

महेंद्र सिंह धोनी जैसा बनना चाहता है ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज, जल्द मिल सकती है टीम की कप्तानी

आईएएनएस  |   Updated On : October 10, 2019 05:16:56 PM
महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit : https://twitter.com/cricketworldcup/ )

नई दिल्ली:  

ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के उप-कप्तान एलेक्स कैरी टेस्ट में कप्तानी की चर्चाओं पर ध्यान न देकर अपने खेल को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में ऐसी चर्चा है कि विकेटकीपर कैरी टेस्ट में टिम पेन के विकल्प के रूप में स्थान ले सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा टेस्ट टीम की कमान टिम पेन के हाथों में हैं, वे टीम के विकेटकीपर भी हैं. हालांकि, इन सभी बातों से खुद को काफी सुरक्षित रखकर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ईरान: इस्लामिक कानून से दुखी लड़की ने खुद को लगाई थी आग, आज पहली बार स्टेडियम में मैच देखेंगी मुस्लिम महिलाएं

टीम की कप्तानी मिलने को लेकर हो रही चर्चाओं पर कैरी ने कहा, "मैं उन लोगों का समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरा नाम आगे किया, लेकिन मैंने अपने खिलाड़ी के तौर पर किए गए सफर में यह पाया है कि जब तक आपका नाम टीम में न आए तब तक कुछ भी हो सकता है. मैंने टेस्ट क्रिकेट खेलने को सपने के तौर पर देखा है. मैं खेल भी इसलिए रहा हूं कि मैं सुधार कर सकूं और ऑस्ट्रेलिया तथा दुनिया का नंबर-1 विकेटकीपर बन सकूं. लेकिन जब तक यह नहीं होता, चीजें काफी जल्दी बदल सकती हैं."

ये भी पढ़ें- Video: पंडाल में घुसकर मुस्लिमों ने जबरन बंद कराया भजन, बोला- मालोनी में रहना है तो असलम भाई कहना है

कैरी ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम के उप-कप्तान हैं और टीम के मध्य क्रम में बड़ा योगदान निभाते हैं. कैरी कहते हैं कि वह अपनी टीम के लिए वही फिनिशर का काम करना चाहते हैं जो महेंद्र सिंह धोनी भारत और जॉस बटलर इंग्लैंड के लिए कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मध्य क्रम में मैं काफी कुछ सीख रहा हूं. इसलिए मैं अपने खेल को और बेहतर करना चाहता, ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच खत्म करना चाहता हूं, उसी तरह जैसे धोनी और बटलर अपनी टीमों के लिए करते आ रहे हैं."

First Published: Oct 10, 2019 05:16:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो