logo-image

अजिंक्‍य रहाणे के घर आने को है मेहमान, फोटो में देखिए यह खूबसूरत जोड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अजिंक्‍य रहाणे भले पिछले कुछ समय से मैदान में न दिखे हों, लेकिन अब उनके लिए खुशखबरी है. रहाणे के घर नया मेहमान आने वाला है,

Updated on: 10 Aug 2019, 02:03 PM

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अजिंक्‍य रहाणे भले पिछले कुछ समय से मैदान में न दिखे हों, लेकिन अब उनके लिए खुशखबरी है. रहाणे के घर नया मेहमान आने वाला है, यानी रहाणे पिता और पत्‍नी राधिका मां बनने वाली हैं. यह दंपती का पहला बच्‍चा होगा. 

यह भी पढ़ें ः क्रिस गेल से फिर उम्‍मीद, क्‍या ध्‍वस्‍त कर पाएंगे ब्रायन लारा का रिकार्ड

अजिंक्‍य रहाणे और पत्‍नी राधिका ने पिछले दिनों इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. उसमें राधिका की गोद भराई की रस्‍म अदा की जा रही है. दोनों को देखकर लग रहा है कि वे नए मेहमान के आगमन को लेकर काफी खुश हैं. साल 2014 में अजिंक्‍य की शादी राधिका से हुई थी. इंस्‍टाग्राम पर अजिंक्‍या और राधिका के फोटो शेयर करने के बाद लोग लगातार उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः जोफ्रा आर्चर ने ऐसा दिया जवाब कि शांत हो गया ट्रोलर

रहाणे के अंतरराष्‍ट्रीय करियर की बात करें तो वे अब तक 56 टेस्‍ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें वे करीब साढ़े तीन हजार रन बना चुके हैं. वहीं उन्‍होंने 90 एक दिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें वे करीब तीन हजार रन बना चुके हैं. उन्‍होंने भारत के लिए 20 टी-20 मैच भी खेले हैं जिसमें 375 रन बनाए हैं. इसके अलावा वे आईपीएल भी खेलते रहे हैं, 140 मैचों में वे करीब चार हजा रन बना चुके हैं. इस साल के आईपीएल में तो उन्‍होंने एक शतक भी लगाया था. अजिंक्‍य टेस्‍ट टीम के तो नियमित सदस्‍य रहे हैं, लेकिन फरवरी 2018 के बाद उन्‍होंने एक दिवसीय मैच नहीं खेला है.