logo-image

महेंद्र सिंह धोनी से मिले अजय देवगन, बोले- देश का एकजुट धर्म है क्रिकेट और फिल्में

फिल्म के मुख्य किरदार अजय देवगन ने फिल्म रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले यानि गुरुवार को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की.

Updated on: 09 Jan 2020, 06:22 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन और काजोल की फिल्म 'तानाजी' शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी. छत्रपति शिवाजी के काफी करीबी दोस्त तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान के अलावा शरद केलकर और नेहा शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है, जिसे ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की सफलता के लिए अजय देवगन और काजोल ने जगह-जगह जाकर तानाजी का जबरदस्त प्रोमोशन किया है.

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन: सायना नेहवाल और पीवी सिंधु मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में, समीर बाहर

फिल्म के मुख्य किरदार अजय देवगन ने फिल्म रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले यानि गुरुवार को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की. अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धोनी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''क्रिकेट और फिल्में... हमारे देश का एकजुट धर्म.'' धोनी के साथ शेयर की गई अजय देवगन की इस तस्वीर को 7 घंटे में 53 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- तो क्या केएल राहुल की वजह से खत्म होगा शिखर धवन का करियर, यहां देखें गब्बर की प्रोफाइल

बताते चलें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से ही धोनी, टीम इंडिया के साथ मैदान में खेलते हुए नहीं दिखाई दिए हैं.