logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

World Cup से पहले हर्शल गिब्स ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी 2 टीमें खेलेंगी फाइनल

World Cup 2019: साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने भी विश्व कप के सबसे मजबूत दावेदारों की बात की है.

Updated on: 19 Feb 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड में आयोजित होने वाले विश्व कप 2019 में अब सिर्फ 99 दिनों का समय बाकी रह गया है और लगभग हर पूर्व खिलाड़ी अपनी-अपनी पसंदीदा टीम और विश्व कप के सबसे मजबूत दावेदार की बात कर रहा है. इसी लड़ी में अब साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने भी विश्व कप के सबसे मजबूत दावेदारों की बात की है. 30 मई से शुरू हो रहे वनडे वर्ल्ड कप को लेकर हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने कहा कि इस बार खिताब के मुख्य दावेदार भारत और मेजबान इंग्लैंड की टीमें हैं.

पूर्व सलामी बल्लेबाज हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने कहा, 'विश्व कप हमेशा ही एक ऐसा टूर्नामेंट रहा है जहां हर टीम के लिए मौका होता है. हालांकि इस बार इसके उलट भारत और इंग्लैंड इसके 2 सबसे बड़े दावेदार हैं. लेकिन सेमीफाइनल में बाकी की 2 टीमें कौन सी होंगी यह कहना मुश्किल है. यह इंग्लैंड के मौसम पर भी काफी निर्भर करेगा.'

और पढ़ें: ICC Rankings: स्मृति मंधाना टॉप पर बरकरार, दीप्ति करियर के सर्वश्रेष्ठ पायदान पर 

हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने कहा कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप में गेंदबाजी आक्रमण की भूमिका काफी अहम होगी. हालांकि साउथ अफ्रीका को एबी डिविलियर्स जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की कमी जरूर महसूस होगी.

हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ओटीटी विडियो सेवा प्रदाता 'व्यू' के 'आईबी क्रिकेट सुपर ओवर लीग' के प्रचार के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने विश्व कप को लेकर अपने मन की बात की.

और पढ़ें: Pulwama Attack: आतंकी हमले के बावजूद भारत ने निशानेबाजी विश्व कप के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दिया वीजा

हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने कहा, 'डिविलियर्स के बिना भी हमारी टीम मजबूत है. टीम में फाफ (डु प्लेसिस) और क्विंटन डि कॉक जैसे खिलाड़ी हैं. टीम को अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी. इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंदर सहवाग, न्यू जीलैंड के ब्रैंडन मैकलम के अलावा पृथ्वी साव और शुभमान गिल जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद थे.