logo-image

IND vs WI: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो, फैन्स ने पूछा कहा हैं रोहित शर्मा

शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली और उसे कैप्शन दिया 'स्क्वॉड'.

Updated on: 02 Aug 2019, 12:06 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार से वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए अमेरिका पहुंच गई है. इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर फ्लोरिडा में ट्रेनिंग करते हुए फोटो भी डाल रहे हैं. शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली और उसे कैप्शन दिया 'स्क्वॉड'. फोटो में रविन्द्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और लोकेश राहुल को देखा जा सकता है. 

हालांकि, इस फोटो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नजर नहीं आए जिस पर फैन्स ने सवाल उठाए. फैन्स ने पूछा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहां हैं. 

View this post on Instagram

SQUAD 👊💯

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

और पढ़ें: Ashes 2019: स्टीव स्मिथ ने शतक लगा बनाया खास रिकॉर्ड, विराट कोहली को छोड़ा पीछे

वेस्टइंडीज (West indies) टूर पर जाने से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मैं सिर्फ टीम के लिए ही नहीं बल्कि अपने देश के लिए भी चलता हूं.'

विश्व कप (World Cup) के सेमीफाइनल में हारकर टीम से बाहर होने के बाद से पिछले कुछ समय से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच दरार की अफवाह जोरों से फैल रही है. हालांकि, टूर पर जाने से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री ने इसे झूठा बताया था.

और पढ़ें:  रवि शास्त्री और विराट कोहली को लेकर कपिल देव ने कही ये बड़ी बात

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंस्टाग्राम पर विराट कोहली (Virat Kohli) को फॉलो नहीं करते हैं और हाल में उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया.