Friendship Day पर सचिन तेंदुलकर को याद आया बचपन, शेयर की यह तस्वीर, विनोद कांबली ने सुनाया किस्सा

News State Bureau  |   Updated On : August 03, 2019 06:56:20 PM
Friendship Day पर सचिन तेंदुलकर को याद आया बचपन, शेयर की यह तस्वीर

Friendship Day पर सचिन तेंदुलकर को याद आया बचपन, शेयर की यह तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ उनके बचपन के मित्र और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) भी साथ खड़े हैं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की इस फोटो के पोस्ट करते ही विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने भी उसे तुरंत ही रिशेयर कर दिया.

सचिन ने विनोद कांबली (Vinod Kambli) के साथ अपने बचपन के दिनों की यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'कांबल्या (कांबली) मुझे हमारे स्कूल के दिनों का यह फोटो मिला. यादें तेजी से लौट रही हैं और मैंने सोचा कि आपके साथ भी इसे साझा कर लूं.'

और पढ़ें: PCB के सामने पेश हुए सरफराज, आर्थर और इंजमाम, तीनों फॉर्मेट के लिए नए कप्तान चुन सकता है बोर्ड

विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने मास्टर ब्लास्टर के इस ट्वीट को रीट्वीट करने में देर नहीं लगाई. कांबली को इस फोटो से जुड़ा अपना एक किस्सा भी याद आ गया.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने अगला ट्वीट कर पूछते हुए लिखा, 'क्या तुम्हें याद है, जब हम दोनों बैटिंग कर रहे थे और एक पतंग पिच पर आकर गिर गई थी. मैंने वह पतंग उठाई और उसे उड़ाना शुरू कर दिया. इसके बाद आचरेकर सर आ गए और मुझे मालूम ही नहीं चला. अब हम दोनों को पता था कि आगे क्या होगा.'

और पढ़ें: Global Canada T20 लीग में क्रिस गेल ने मचाया धमाल, 1 ओवर में जड़े 32 रन

इसके जवाब में विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने दो इमोजी बनाए हैं, जिसमें एक गुस्से वाला है दूसरा बॉक्सिंग ग्लव है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके साथ आगे क्या हुआ होगा.

बता दें कि दोनों खिलाड़ी बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने साथ ही बल्लेबाजी की शुरुआत की थी. दोनों बल्लेबाजों ने सालों तक अपनी जुगलबंदी से क्रिकेट के मैदानों पर अपनी कई कहानियां लिखी है.

First Published: Aug 03, 2019 06:56:20 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो