logo-image

न्यूजीलैंड की टीम के लिए मैकलम ने दिया खास संदेश, कही यह बड़ी बात

विश्व कप (World Cup) का फाइनल मैच टाई रहा था और फिर सुपर ओवर में गया था. सुपर ओवर भी टाई रहा और इंग्लैंड ज्यादा बाउंड्रीज मारने के कारण विश्व विजेता बनने में सफल रही.

Updated on: 21 Jul 2019, 01:24 PM

नई दिल्ली:

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन मैकलम (Brandon Macclum) ने कहा है कि न्यूजीलैंड (New Zealand) को आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के फाइनल मैच से आगे निकलना होगा. विश्व कप (World Cup) का फाइनल मैच टाई रहा था और फिर सुपर ओवर में गया था. सुपर ओवर भी टाई रहा और इंग्लैंड ज्यादा बाउंड्रीज मारने के कारण विश्व विजेता बनने में सफल रही.

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने ब्रेंडन मैकलम (Brandon Macclum) के हवाले से लिखा है, ‘यह उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला है. चेंजिंग रूम में मैंने उस दिन उन लोगों के साथ बीयर पी थी. पूरी टीम टूटी हुई थी.’

और पढ़ें: Pro Kabaddi League-7: यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स ने किया विजयी आगाज, जानें कैसा रहा मैच का हाल

न्यूजीलैंड (New Zealand) को पहली बार 2015 के फाइनल में पहुंचाने वाले कप्तान ब्रेंडन मैकलम (Brandon Macclum) ने कहा, ‘उन्होंने जो किया है उस पर उन्हें बहुत गर्व है. आने वाले दिनों, महीनों में वह समझेंगे कि वह कितना शानदार मैच था, उस स्तर पर उस मैच को खेलना और जिस तरह से वो खेले वह कितना लाजवाब था.’

ब्रेंडन मैकलम (Brandon Macclum) की टीम को चार साल पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए फाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने मात दी थी. 4 साल बाद न्यूजीलैंड (New Zealand) एक बार फिर फाइनल में पहुंची.

और पढ़ें नहीं थम रहा BCCI-COA के बीच विवाद, अब इस फैसले को बताया आंखों में धूल झोंकने वाला

इस बार उसकी कमान मौजूदा दौर के बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियमसन के हाथों में थी और मैदान था क्रिकेट का मक्का कहा जाने वाला लॉर्ड्स, लेकिन नतीजा नहीं बदला था. कीवी उप उपविजेता के तमगे के साथ वापस लौटे.