BREAKING NEWS
  • करवाचौथ पर सेल्फी पोस्ट कीजिए, यहां फ्री में टॉयलेट बनवाएगा प्रशासन- Read More »
  • Karva Chauth 2019: सुहागिन महिलाएं आज मना रही है प्यार का त्यौहार, यहां जानें करवचौथ का महत्व- Read More »
  • सौरव गांगुली पर अमित शाह का बड़ा बयान, बोले कोई डील नहीं हुई- Read More »

ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद इमोशनल हुई अफगानिस्तान की टीम, एकजुटता ने दिलाई पहली टेस्ट जीत

IANS  |   Updated On : March 19, 2019 09:38:43 AM
image: ians

image: ians (Photo Credit : )

देहरादून:  

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान अपनी टीम के साथ टेस्ट क्रिकेट में पहली जीत दर्ज करने के बाद बेहद खुश नजर आए और इस जीत को उनके देश और देशवासियों के लिए 'विशेष' बताया. अफगानिस्तान ने सोमवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को सात विकेट से शिकस्त दी. दोनों टीमों का यह अब तक दूसरा टेस्ट मैच था. अफगान टीम की यह पहली टेस्ट जीत है. मैच के बाद अफगान ने कहा, "हम इस जीत से खुश हैं. मैं अपनी टीम, लोगों और क्रिकेट बोर्ड के लिए खुशी हूं. पहले हम दो दिवसीय, तीन दिवसीय क्रिकेट खेलते थे और अब हम सबसे लंबे प्रारूप टेस्ट क्रिकेट में खले रहे हैं."

ये भी पढ़ें- गौतम गम्भीर ने 15 युवा क्रिकेटरों को प्रशिक्षण के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा, 18 खिलाड़ियों ने गंवाया मौका

अफगान ने कहा, "यह एक विशेष दिन है. मैं टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई देना चाहता हूं, उन्होंने बिल्कुल शानदार प्रदर्शन किया हैं. हमें विश्व कप से पहले कुछ मैच मिले हैं और हम हर मौके को भुनाना चाहते हैं." इस बीच, दोनों पारियों में अर्धशतक लगाकर 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए रहमत शाह ने भी इस ऐतिहासिक जीत पर अपने देशवासियों को बधाई और अपने खिलाड़ियों की तारीफ की.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने BCCI को चुकाया 16 लाख डॉलर का मुआवजा

रहमत ने कहा, "मैं इस ऐतिहासिक जीत के लिए देश को बधाई देना चाहूंगा. वनडे में विकेट स्पिन के लिए अधिक अनुकूल थी, यह विकेट बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त थी. मुझे खुशी है कि मैंने अपनी टीम के लिए कुछ रन बनाए." उन्होंने कहा, "मैं विकेट पर रहा और हमने सत्र दर सत्र खेला. गेंदबाजों को श्रेय देना चाहता हूं, उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की."

First Published: Mar 19, 2019 09:38:38 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो