अफगानिस्तान को बेहतर टीम बनाने के लिए राशिद खान ने दिया गुरुमंत्र, बताया खेल सुधारने का फॉर्मुला

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 25, 2019 06:32:54 PM
राशिद खान, image courtesy: VVSLaxman281/ Twitter

राशिद खान, image courtesy: VVSLaxman281/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम जब टेस्ट खेलने वाले शीर्ष देशों के साथ लगातार मैच खेलेगी तभी उनके खेल के स्तर में सुधार होगा. अफगानिस्तान ने हाल ही में बांग्लादेश को उसके घर में मात देकर अपनी दूसरी टेस्ट जीत दर्ज की थी. यह अफगानिस्तान का तीसरा टेस्ट मैच था जिसमें उसने बांग्लादेश को 224 रनों से हराकर पूरी दुनिया को सोचने के लिए मजबूक कर दिया था.

ये भी पढ़ें- गुरुवार को BCCI के सामने पेश होंगे राहुल द्रविड़ और मयंक पारिख, जानें क्या है मामला

त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के खत्म होने के बाद राशिद ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "हम हमेशा से ट्रैक पर थे. विश्व कप में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा था. हमने मैच बनाए थे लेकिन खत्म करने में सफल नहीं हो पाए थे. हमने अपने अंतिम पांच मैच आखिरी के पांच ओवरों में गंवाए थे. हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी लय में थी, लेकिन हम अंजाम तक नहीं पहुंच सके. हम नए हैं, इसलिए जितना खेलेंगे उतना बेहतर होते जाएंगे."

ये भी पढ़ें- Video: रनआउट के बाद वापस नहीं जा रहा था बल्लेबाज, पिच पर ही साथी खिलाड़ी से हो गया झगड़ा

राशिद ने कहा, "हम ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ पांच साल में सिर्फ दो बार खेले हैं. हमें अगर अच्छी टीम बनना है तो हमें लगातार मजबूत टीमों के साथ खेलना होगा, चार साल में केवल एक मैच खेलने से हमारे खेल में कोई सुधार नहीं हो पाएगा."

First Published: Sep 25, 2019 06:32:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो