logo-image

तो क्‍या फिर से संन्‍यास से वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने कहा है कि वह टी-20 विश्व कप को देखते हुए अब्राहम डिविलियर्स (AB de Villiers) सहित कुछ खिलाड़ियों को संन्यास से वापसी करने का अनुरोध कर सकते हैं.

Updated on: 15 Dec 2019, 02:10 PM

जोहांसबर्ग:

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने कहा है कि वह टी-20 विश्व कप को देखते हुए अब्राहम डिविलियर्स (AB de Villiers) सहित कुछ खिलाड़ियों को संन्यास से वापसी करने का अनुरोध कर सकते हैं. ईएसपीएन क्रिकइंफो ने बाउचर के हवाले से लिखा है, जब आप विश्व कप में जाते हैं तो आप चाहते हैं कि आपके श्रेष्ठ खिलाड़ी खेलें. मैं मानता हूं कि डिविलियर्स (Mark Boucher) हमारे सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक रहे हैं और ऐसे में उनसे वापसी के लिए कहा जा सकता है. मैं अभी अभी इस काम में लगा हूं और हो सकता है कि आने वाले समय में मैं उनसे वापसी के लिए अनुरोध करूं. साथ ही मैं कुछ अन्य खिलाड़ियों से भी इसी तरह का अनुरोध कर सकता हूं.

यह भी पढ़ें ः IND VS WI 1st ODI LIVE : भारत को लगा बड़ा झटका, कप्‍तान विराट कोहली आउट

35 साल के डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीकी टीम के सभी फारमेट्स में कप्तान रहे थे. मार्च 2018 में डिविलियर्स ने संन्यास ले लिया था. इसके बाद से वह टी-20 फ्रेंचाइजी आधारित टूर्नामेंट में सक्रिय हैं. बाउचर ने कहा, आप चाहते हैं कि आपके सबसे अच्छे खिलाड़ी विश्व कप में खेलें. अगर आपको इसके लिए कुछ मुद्दों को सुलझाना पड़ता है और अगर यह देश के लिए अच्छा है तो फिर ऐसा करने में कोई हर्ज नहीं. बाउचर ने यह भी कहा कि वह चाहेंगे कि वे खिलाड़ी भी दक्षिण अफ्रीका का रुख करें जो बीते कुछ समय में कोलपाक के तहत काउंटी क्रिकेट खेलने चले गए हैं.