BREAKING NEWS
  • अब शादी में खाना बर्बाद करना आपको पड़ सकता है भारी, लगेगा 5 लाख का जुर्माना- Read More »
  • 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर- Read More »
  • शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

World Cup: अंपायर की इस बड़ी गलती से जीता इंग्लैंड, ओवर थ्रो पर 6 नहीं 5 मिलने चाहिए थे रन

भले ही इंग्लैंड (England) को विश्व विजेता का तमगा हासिल हो गया है लेकिन इस मैच में अंपायर के एक बड़े फैसले पर विवाद शुरू हो गया है. अंपायर कुमार धर्मसेना की यह गलती इतनी भारी पड़ी कि न्यूजीलैंड अपने पहले खिताब से दूर रह गया.

एमएसके प्रसाद ने दी धोनी को संन्यास की सलाह, जानें कैसा रहा है खुद का करियर

23 दिसंबर 2004 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले माही अब तक कुल 538 मैच खेले हैं. धोनी अपने वनडे करियर में 350 मैच खेल चुके हैं और 50.6 की औसत से 10773 रन बनाए हैं.

World Cup: सुपर ओवर से पहले जोफ्रा आर्चर से जानें क्या बोले बेन स्टोक्स

तीन साल पहले कोलकाता में हुए टी-20 विश्व कप (World Cup) के फाइनल में स्टोक्स को आखिरी ओवर में कार्लोस ब्राथवेट ने चार छक्के मारे थे और उनकी टीम को खिताब गंवाना पड़ा था.

इस गेंदबाज ने 4 साल पहले ही बता दिया था कि विश्‍व कप 2019 का फाइनल सुपर ओवर तक पहुंचेगा

किसी को उम्‍मीद नहीं थी कि यह फाइनल सुपर ओवर तक पहुंचेगा, लेकिनसुपर ओवर में भी मैच टाई रहा और इंग्लैंड (England) को ज्यादा बाउंड्रीज मारने के कारण विजेता घोषित किया गया.

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता ने एमएस धोनी को दी संन्यास लेने की सलाह, कही यह बात

एमएसके प्रसाद की इस सलाह का सीधा मतलब ये है कि देश को 3 सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट जीताने वाले महेंद्र सिंह धोनी अब चाहकर भी टीम के साथ ज्यादा देर तक नहीं जुड़े रह पाएंगे.

इंग्‍लैंड के कप्‍तान मोर्गन और न्‍यूजीलैंड के विलियम्सन इस बाउंड्री नियम से खुश नहीं

लंदन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल सुपर ओवर तक गया और स्कोर बराबर रहने के कारण विजेता का फैसला बाउंड्री के आधार पर हुआ.

भारतीय टीम में पड़ गई दरार, रोहित शर्मा- विराट कोहली के बीच बंटे खिलाड़ी, जानें BCCI का क्या है मूड

सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद ऐसी भी खबरें आई थीं कि विराट कोहली और रवि शास्त्री मैच की रणनीतियों को लेकर मनमाने फैसले लिया करते हैं. इस पूरे विवाद पर अब बीसीसीआई भी एक्शन में आ गया है.

World Cup में हार के बाद टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा लौटे वतन, Video हुआ वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप -2019 का खुमार उतर गया है. सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद शुक्रवार को टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत लौट आए हैं.

World Cup 2019: सचिन तेंदुलकर के इस विश्‍व रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए करना होगा 4 साल इंतजार

आईसीसी विश्‍वकप 2019 (ICC World Cup 2019) में सचिन तेंदुलकर का एक विश्‍व कप में सबसे ज्‍यादा रन बनाने का रिकार्ड नहीं टूट पाया.

धोनी के संन्यास पर जानें क्या बोले यूपी के खेल मंत्री चेतन चौहान

इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, 'महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भारत को क्रिकेट के सभी प्रारूप में चैंपियन बनाया है. उनके ऐतिहासिक योगदान को भारतीय क्रिकेट इतिहास में सुनहरे अल्फाज में लिखा जाएगा.'

World Cup से बाहर होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने की एशेज की तैयारी शुरू, शामिल हो सकते हैं यह खिलाड़ी

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले इस टीम को 16 सदस्यीय टीम में तब्दील कर दिया जाएगा.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो