BREAKING NEWS
  • टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

श्रीलंका का पाकिस्‍तान दौरा खटाई में, ICC करेगा सुरक्षा की जांच

पाकिस्तान में 27 सितंबर से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज के लिए मैच अधिकारियों के नामों की घोषणा करने से पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) मेजबान देश में सुरक्षा हालात की जांच करेगा.

IND VS SA : बारिश में धुला धर्मशाला मैच, अब मोहाली में क्‍या होगा, जानें यहां

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को धर्मशाला खेला जाने वाला मैच बारिश के कारण रद घोषित कर दिया गया. भारी बारिश के बाद मैदान गीला होने के कारण टॉस भी नहीं हो पाया

इंग्‍लैंड से मैच हारने के बाद आस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान ने इस तरह जताया दुख, जानें किस बात का है पछतावा

एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड के हाथों 135 रनों से हारने वाली आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि उनकी टीम को कुछ बातों का पछतावा है

कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए फिर जताया प्‍यार, जानें इस बार क्‍या किया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के प्‍यार के किस्‍से हजारों हैं.

बड़ी खबर : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अनजान नंबरों से आए वाट्सएप मैसेज, सट्टेबाजी का अंदेशा, जांच शुरू

भारतीय क्रिकेट में एक बार फिर सट्टेबाजी का अंदेशा सामने आ रहा है. इस वक्‍त तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों के पास अनजान नंबरों से फोन आए हैं.

Ashes Series : आस्‍ट्रेलिया इंग्‍लैंड सीरीज में 47 साल बाद दोहराया गया इतिहास

एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्‍लैंड ने आस्ट्रेलिया को 135 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराने में सफल रही.

ऋषभ पंत के लिए बजी खतरे की घंटी, हेड कोच रवि शास्‍त्री ने दी चेतावनी, जानें क्‍या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत के लिए एक बार फिर खतरे की घंटी बज गई है. अगर उन्‍होंने ठीक प्रदर्शन नहीं किया और लापरवाही जारी रखी तो वे जल्‍द ही टीम से बाहर हो सकते हैं और फिर जल्‍द वापसी की संभावनाएं भी खत्‍म हो जाएंगी.

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को पीछे छोड़, आगे बढ़े आस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्‍मिथ

एक सीरीज एक खिलाड़ी को कहां से कहां पहुंचा देती है, यह अक्‍सर देखने में आता है. कोई खिलाड़ी फर्श से अर्श पर पहुंच जाता है औ कोई खिलाड़ी अर्श से फर्श तक का सफर तय कर लेता है.

ICC World Test Championship : टीम इंडिया की बादशाहत कायम, आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड बराबरी पर

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच एशेज सीरीज के तहत खेला गया पांचवां और आखिरी टेस्‍ट मैच रविवार को समाप्‍त हो गया. इस मैच में इंग्‍लैंड ने आस्‍ट्रेलिया को 135 रन से करारी मात दी.

युवराज सिंह से छह गेंद में छह छक्‍के खाने वाला गेंदबाज डेविड वार्नर के लिए बना मुसीबत

एक ओवर की छह गेंद पर भारतीय खब्‍बू बल्‍लेबाज युवराज सिंह से छह छक्‍के खाने के बाद उस गेंदबाज का करियर खत्‍म होने की कगार पर पहुंच चुका था.

सबसे बड़ा खिलाड़ी : आस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्‍मिथ ने तोड़ा अपना ही रिकार्ड, बनाए सबसे ज्‍यादा रन

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच खेला गया पांचवा टेस्‍ट मैच खत्‍म हो गया. आखिरी मैच इंग्‍लैंड ने 135 रन से जीत लिया. इस तरह से यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्‍म हो गई.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो