BREAKING NEWS
  • अब शादी में खाना बर्बाद करना आपको पड़ सकता है भारी, लगेगा 5 लाख का जुर्माना- Read More »
  • 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर- Read More »
  • शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

विश्‍व कप फाइनल में ओवरथ्रो के रन लेकर जेम्स एंडरसन का बड़ा खुलासा

मार्टिन गुप्टिल का थ्रो स्टोक्स के बल्ले से टकराकर चार रन के लिए चला गया था. स्टोक्स इस समय दूसरा रन पूरा करने का प्रयास कर रहे थे.

भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 148 से हराया, 3-0 की विजयी बढ़त बनाई

भारत ए ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 295 रन बनाए और फिर मेजबान टीम को 34.2 ओवर में 147 रन पर ढेर कर दिया.

टीम इंडिया के लिए सिरदर्द नंबर 4 के लिए इस बल्‍लेबाज ने ठोकी दावेदारी

विश्व कप में नंबर चार के लिए लोकेश राहुल टीम में थे, लेकिन शिखर धवन के चोटिल होने के बाद वे ओपनिंग करने लगे. उनकी जगह पर नंबर 4 पर विजय शंकर को लाया गया पर उनका खेल प्रभावी नहीं रहा.

सोशल मीडिया पर छाया टीम इंडिया का जादू, ट्विटर पर जीता विश्व कप की जंग

ट्विटर पर 20 मई से लेकर 15 जुलाई तक विश्व कप (World Cup) को लेकर कई तरह के ट्वीट देखने को मिले. इस दौरान कुल 3.1 करोड़ ट्वीट आए.

World Cup: 2023 विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं यह 7 चेहरे, करेंगे सपना पूरा

इन खिलाड़ियों को अभी से क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए तैयार करना होगा. आइए नजर डालते हैं उन युवा खिलाड़ियों पर 2023 में विश्व कप टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

विश्व कप जिताने के बाद इंग्लैंड ने सकलैन मुश्ताक को दिया बड़ा ईनाम, बढ़ाया करार

विश्व कप (World Cup) फाइनल 50 ओवर और फिर सुपर ओवर में भी टाई रहने के बाद इंग्लैंड (England) ने अधिक बाउंड्री लगाने के कारण न्यूजीलैंड को पछाड़कर खिताब जीता.

World Cup: विश्व कप विजेता इंग्लैंड के लिए लकी है यह खिलाड़ी

इंग्लैंड (England) ने रविवार को लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए रोमांचक फाइनल मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) को हराकर पहली बार विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया.

वनडे, टेस्‍ट और टी-20 के लिए कप्‍तान! पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कर रहा विचार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि क्रिकेट समिति की बैठक की तिथि नहीं बतायी है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह 29 जुलाई को हो सकती है.

तो क्या वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा पाएंगे पृथ्वी शॉ, जानेंं क्या है हेल्थ अपडेट

महेंद्र सिह धोनी (MS Dhoni) को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही है कि वह अब संन्यास ले सकते हैं, लेकिन कोहली और बीसीसीआई ने अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

T20 Blast में ग्लेमोर्गन से जुड़े पाकिस्तान के फखर जमान, इस खिलाड़ी की ली जगह

पाकिस्तान (Pakistan) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने टी-20 ब्लास्ट में खेलने के लिए ग्लेमोर्गन (Glamorgan) के साथ करार किया है.

सचिन तेंदुलकर ने जारी की अपनी विश्व कप टीम, एमएस धोनी को नहीं दी जगह

महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हाल में समाप्त हुए विश्व कप-2019 के अपने सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ी चुने, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं है.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो