BREAKING NEWS
  • टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

IND vs SA: विराट कोहली और कगीसो रबाडा के बीच देखने को मिलेगी जबरदस्त टक्कर, डि कॉक ने कही ये बात

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमें जीतकर सीरीज में बढ़त लेना चाहेगी.

क्या महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली भी कर सकते हैं सट्टेबाजी? जानें क्या बोले बीसीसीआई अधिकारी

अजीत ने कहा कि ऐसे मामले अब भारत से बाहर जाते दिख रहे हैं जो कि यह दर्शाता है कि बीसीसीआई इस खेल में भ्रष्टाचार को रोकने के अपने प्रयास में सफल रहा है.

IND vs SA: द. अफ्रीका का भी वेस्टइंडीज जैसा हाल करना चाहती है टीम इंडिया, मोहाली में होगा दूसरा टी-20

विंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने रन किए थे तो वहीं गेंदबाजों में युवा नवदीप सैनी ने पदार्पण सीरीज में ही काफी प्रभावित किया था.

दिनेश कार्तिक ने खुद ही मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, किस्मत अच्छी थी BCCI ने कर दिया माफ

बीसीसीआई के नोटिस पर दिनेश कार्तिक ने बिना शर्त माफी मांगते हुए जवाब दिया. दिनेश कार्तिक ने अपने जवाब में बताया कि वे ट्रिनबैगो नाइटराइडर्स के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम के कहने पर सीपीएल में शामिल हुए थे.

पाकिस्‍तान के क्रिकेटर अब नहीं खा पाएंगे बिरयानी और मिठाइयां, जानें किसने जारी किया यह फरमान

पाकिस्‍तान में कब, कहां, क्‍या और क्‍यों हो जाए, इसे कोई नहीं जानता. हाल ही में पाकिस्‍तान क्रिकेट में एक नया कारनामा देखने को मिला

कभी देखा है! एक मैच में 29 छक्‍के और 34 चौके, 41 गेंद में शतक पूरा

एक 20-20 क्रिकेट मैच में आखिरी कितने चौके छक्‍के मारे जा सकते है. आप अंदाजा लगा लीजिए, लेकिन आप जितना अंदाजा लगाएंगे उससे कहीं ज्‍यादा हो गया है.

OMG : महिला क्रिकेटर को मैच फिक्‍स करने के लिए दिया गया एक लाख रुपये का लालच

अब भारतीय महिला क्रिकेट (Indian Women Cricket team) पर भी मैच फिक्‍सिंग का साया मंडराने लगा है, जो अपने आप में खतरे की घंटी है.

शानदार : विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में विनेश ने जीत के साथ शुरुआत की

एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता भारत की विनेश फोगाट ने विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में मंगलवार को जीत के साथ शुरुआत की है.

IND Vs PAK : मैच ने तोड़ दिए सारे रिकार्ड, 27.30 करोड़ दर्शकों ने टीवी पर देखा मैच

दुनिया भर के देशों में क्रिकेट को लेकर अजब ही दीवानगी दिखाई देती है. भारत में तो इसे धर्म तक कहा जाता है. वहीं बात अगर विश्‍व कप क्रिकेट की हो तब तो कहने ही क्‍या.

मनमानी : पाकिस्‍तान क्रिकेट के कोच और चयनकर्ता ने इन खिलाड़ियों को टीम से किया बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच और चयनकर्ता प्रमुख मिस्बाह उल हक ने श्रीलंका के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को 20 सदस्यीय संभावित टीम से बाहर रखा है.

मैच फिक्सिंग! जांच जारी, रिपोर्ट आने का इंतजार

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में फिक्सिंग के आरोपों की जांच बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई कर रही है. इसी बीच लीग की गवर्निंग काउंसिल ने एक बयान जारी किया है

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो