BREAKING NEWS
  • टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

IND vs SA: रिषभ पंत का फ्लॉप शो जारी, विराट कोहली की कप्तानी पारी ने टीम इंडिया को दिलाई जीत

धवन का विकेट गिरने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत का फ्लॉप शो यहां भी जारी रहा. पंत ने एक बार फिर अपने खराब शॉट से सभी को निराश किया, उन्होंने सिर्फ 4 रन बनाए और आउट होकर वापस लौट गए.

Ashes 2019: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने किया बड़ा खुलासा, असहनीय दर्द में खेल रहे थे ये दो खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने लिखा कि टेस्ट के आखिर में मेरा अंगूठा टूट गया था, लेकिन यह अपनी जगह से अस्थिर नहीं हुआ था. इसलिए मुझे ट्रेनिंग में जल्दी लौटना था.

IND vs SA: आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेगा टीम इंडिया का ये शख्स, विराट ने किया सम्मानित

विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को पीसीए स्टेडियम के मुख्य पिच क्यूरेटर दलजीत सिंह को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच से पहले सम्मानित किया. दलजीत का यह आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच है.

IND vs SA, 2nd T20: टीम इंडिया ने द.अफ्रीका को 7 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया था. भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Dream 11: दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों पर लग रहा जबरदस्त दांव, बल्लेबाजों में रोहित अव्वल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अभी तक कुल 13 टी-20 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें टीम इंडिया ने 8 मुकाबले जीते हैं. दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 मुकाबलों में मात दी है.

IND vs SA: मोहाली के मैदान में कौन मारेगा बाजी, देखें किसमें कितना है दम

टी-20 आंकड़ों को देखा जाए तो दक्षिण अफ्रीका पर टीम इंडिया का पलड़ा भारी है. दोनों देशों के बीच अभी तक कुल 13 टी-20 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें टीम इंडिया ने 8 मुकाबले जीते हैं.

भारत को U-19 एशिया कप दिलाने वाले और सचिन तेंदुलकर को आउट करने वाला खिलाड़ी मुंबई की टीम में

अंडर 19 एशिया कप में अपनी शानदार गेंदबाजी के बल पर भारत को विजेता बनाने वाले युवा गेंदबाज अथर्व अंलोलेकर ने अपनी मेहनत का फल मिल ही गया. उन्‍हें मुंबई की क्रिकेट टीम में शामिल कर लिया गया है.

IND VS SA : आज मोहाली में होगी 'बारिश', यहां जानें मैदान और मौसम का पूरा हाल

आज मोहाली के आईएस बिंद्रा स्‍टेडियम में (Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium, Mohali, Chandigarh) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा.

भारतीय टीम के इस पूर्व बल्‍लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा, 18 साल का रहा करियर

भारतीय क्रिकेट टीम के महत्‍वपूर्ण सदस्‍य रहे बाएं हाथ के बल्‍लेबाज दिनेश मोंगिया ने क्रिकेट से अलविदा कह दिय है. वे अब करीब 42 साल के हो गए हैं.

IND VS SA : आज मोहाली में खेला जाएगा दूसरा T-20, टीम इंडिया के सामने मुश्‍किल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा T-20 मैच आज मोहाली में खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होना था, लेकिन बारिश के कारण मैच नहीं हो सका.

VIDEO : सबसे बड़ी बॉल को स्‍टीव स्‍मिथ ने कैसे पहुंचाया बाउंड्री पार, देखते रह गए फील्‍डर

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच हाल में खत्‍म हुई एशेज सीरीज का एक वीडियो अब सामने आया है. यह अब तक की एशेज सीरीज का शानदार शॉट कहा जा रहा है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो