logo-image

VIDEO Asia Cup 2018, Ind vs Pak: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया भारत का राष्ट्रगान, सोशल मीडिया पर लोग हुए मुरीद

ऐसे में 20 तारीख को दुबई में हुए मुकाबले में जब भारत का राष्ट्रगान गाया जा रहा था तो एक पाकिस्तानी फैन अदिल ताज ने न सिर्फ जोर-जोर से गाया और वीडियो भी बनाया.

Updated on: 23 Sep 2018, 12:35 PM

नई दिल्ली:

सीमा पर भारत-पाकिस्तान के बीच तनातनी की खबरों के बीच एशिया कप 2018 में एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय आवाम का दिल जीतने वाला काम किया है. दरअसल एशिया कप के दौरान मैच शुरू होने से पहले हिस्सा ले रहीं दोनों टीमों का राष्ट्रगान गाया जाता है.

ऐसे में 20 तारीख को दुबई में हुए मुकाबले में जब भारत का राष्ट्रगान गाया जा रहा था तो एक पाकिस्तानी फैन अदिल ताज ने न सिर्फ जोर-जोर से गाया और वीडियो भी बनाया.
आदिल के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर इस पाकिस्तानी फैन की चारों तरफ तारीफ हो रही है.

और पढ़ें: Asia Cup 2018: सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के मुरीद हुए फैंस, जानें क्यों 

भारतीय राष्ट्रगान गाते दिखने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन आदिल ताज का कहना है कि 'हमारे आस पास कुछ भारतीय फैन बैठे हुए थे. जब हमारा राष्ट्रगान बजा, तब मैंने देखा कि वे इसके सम्मान में खड़े हो गये और इस पर उन्होंने तालियां भी बजाई.'

उन्होंने कहा कि मैंने पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाया और जब भारत का राष्ट्रगान बजा तब मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. पाकिस्तानी फैन्स ने भी काफी सम्मान से इसे सुना. शांति की तरफ हमारा एक छोटा सा प्रयास था. भारत और पाकिस्तान के अगले मुकाबले में दोनों देशों के झंडे के साथ आने की योजना बना रहा हूं.

और पढ़ें: Asia Cup 2018 : टीम चयन को लेकर सौरभ गांगुली ने जताई नाराजगी, इस बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

गौरतलब है कि आज फिर से भारत और पाकिस्तान की टीमें दुबई में सुपर 4 के तीसरे मुकाबले में भिड़ेंगी.