खेल

अन्य खबरें

Women T20 World Cup: 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, हरमनप्रीत कौर को मिली कप्तानी

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम में बंगाल की बल्लेबाज रिचा घोष एकमात्र नया चेहरा हैं. टीम में और किसी नये चेहरे को शामिल नहीं किया गया है.

महेंद्र सिंह धोनी के लंबे आराम पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल

गावस्कर ने कहा कि 10 जुलाई के बाद से धोनी ने खुद को चयन के लिए उपलब्ध नहीं बताया है. क्या कोई इतने लंबे समय तक अपने आप को भारत के लिए खेलने से दूर रखता है?

क्रिस गेल का बड़ा बयान, बोले- मौजूदा समय में पाकिस्तान सबसे सुरक्षित जगह

क्रिस गेल ने कहा कि पाकिस्तान दुनिया में सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है. अगर वो कहते हैं कि आपको राष्ट्रपति जैसी सुरक्षा मिलेगी तो आप सुरक्षित हाथों में हैं.

ICC T20 Rankings: पाकिस्तान के बाबर आजम टॉप पर, विराट कोहली 9वें स्थान पर पहुंचे

टेस्ट और वनडे में शीर्ष पर काबिज कोहली टी-20 में अब नौवें स्थान पर आ गए हैं. चोट के बाद श्रीलंकाई सीरीज से वापसी करने वाले धवन 15वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

सुनील गावस्कर बोले- देश मुश्किल में है, हमारे युवा क्लास के बजाए सड़कों पर हैं तो कुछ...

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शनिवार को भरोसा जताया कि देश में छात्रों के विरोध प्रदर्शन से बने मौजूदा मुश्किल हालात से भारत उबर जाएगा.

सचिन तेंदुलकर ने राहुल द्रविड़ को ऐसे किया बर्थडे विश, गेंदबाजों के लिए बताया सिरदर्द

तेंदुलकर और द्रविड़ की जोड़ी ने मिलकर 6,920 रन बनाए और 20 शतकीय साझेदारियां की हैं. द्रविड़ को अपने टिकाऊ खेल के लिए आज भी दीवार के नाम से जाना जाता है.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए रविवार को होगा टीम इंडिया का ऐलान, हार्दिक पांड्या की हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान रविवार को होगा और टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड रवाना हो जाएगी.

IND vs SL: श्रीलंका का धुआं उड़ाने के बाद आया शिखर धवन का बड़ा बयान, बोले- रेस में वापस आ गया हूं

34 साल के धवन चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. वह दूसरे टी-20 में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे, लेकिन तीसरे टी-20 में उन्होंने 52 रनों की पारी खेली.

साल 2019 मेरे लिए काफी मुश्किल था: नेमार जूनियर

नेमार ने कहा कि पेशेवर और निजी तौर पर 2019 उनके लिए मुश्किल साल रहा. साल 2019 उनके लिए काफी कुछ सीखने वाला और बदलाव लाने वाला रहा है.

ISL 6: जीत के साथ चेन्नइयन एफसी का सफर जारी, हैदराबाद एफसी की उम्मीदें खत्म

मैच में चेन्नइयन के लिए रफाएल क्रिवेलारो ने 40वें तथा नेरीजुस वाल्सकिस ने 43वें तथा 65वें मिनट में गोल किए. निजाम्स के लिए एकमात्र गोल मार्सेलिन्हो लीते परेरा ने 88वे मिनट में किया.

H'BDay The Wall: आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं राहुल द्रविड़, देखें उनके ऐतिहासिक आंकड़े

वनडे के साथ-साथ राहुल द्रविड़ के टेस्ट करियर की बात करें तो उनका टेस्ट करियर काफी समृद्ध रहा. राहुल को इसी फॉर्मेट की वजह से ''द वॉल'' का नाम मिला था.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो