खेल

अन्य खबरें

237 गेंदों पर 66 रन बनाने वाले बल्‍लेबाज ने दिया जवाब, स्‍मिथ और वार्नर नहीं बन सकता

चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि स्ट्राइक रेट को लेकर उनकी आलोचना अनुचित है. उन्होंने स्पष्ट किया कि टीम प्रबंधन का उन्हें पूरा समर्थन हासिल है, जो उनकी बल्लेबाजी शैली के महत्व को समझता है.

कोहली समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कहा- प्लीज 'जनता कर्फ्यू' कीजिए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन से प्रेरित होकर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और टीम के साथी खिलाड़ियों तथा अन्य खेल के शीर्ष खिलाड़ियों ने कोविड-19 (COVID 19) महामारी से लड़ने के लिये सभी जनता से अपील की.

उम्मीद : सही समय पर ही होंगे टोक्‍यो ओलंपिक, जानें क्‍या चल रही है चर्चा

कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है, लेकिन भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) ने गुरुवार को आईओसी के इस बयान का समर्थन किया कि टोक्यो ओलंपिक बिना किसी परेशानी के समय पर शुरू होंगे.

PSL के दौरान किए गए कोविड-19 के सभी परीक्षणों की आई रिपोर्ट, जानें क्‍या रहा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने गुरुवार को दावा किया कि पीएसएल (PSL) में शामिल रहे खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों, प्रसारकों और टीम मालिकों के कोविड-19 को लेकर किए गए कुल 128 परीक्षण में किसी को भी इस घातक बीमारी से संक्रमित नहीं पाया गया.

कोविड-19 ने बढ़ाया विराट कोहली का शतक का इंतजार, जानिए इससे पहले क्‍या हुआ था

विराट कोहली पिछले छह वर्षों में किसी कैलेंडर वर्ष में खेली गई तीसरी पारी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक जड़ देते थे, लेकिन साल 2020 में पहले खराब फार्म और अब कोविड-19 महामारी के कारण भारतीय कप्तान का इंतजार लंबा खिंच गया है.

Big News : धोनी की हंसती हुई तस्‍वीर BCCI ने की शेयर, क्‍या है इसका संकेत!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर, महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्‍वीर बीसीसीआई के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई है. कई महीने बाद ऐसा हुआ है कि एमएस धोनी की तस्‍वीर बीसीसीआई ने ट्वीट की हो.

IND vs SA : दौरा बीच में छोड़कर दक्षिण अफ्रीका पहुंची टीम अब अकेले में रहेगी

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट और बाकी खेलों को रोक दिया गया है. दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल 2020 भी फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया है. इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली तीन वन डे मैचों की सीरीज रद हो गई थी.

एमएस धोनी को मिला अब इस क्रिकेटर का साथ, जानिए क्‍या बोले

टीम इंडिया के पू्र्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का भविष्‍य अभी तक अधर में है. पता नहीं चल पा रहा है कि वे क्रिकेट खेलेंगे या नहीं खेलेंगे. हालांकि जब से आईपीएल 2020 (IPL 2020) 15 अप्रैल तक के लिए टला है, तब से यह सवाल और भी तेजी से उठने लगा है.

गर्व की बात : ICC पैनल में 2 भारतीय महिला अंपायर शामिल, जानिए उन्‍होंने क्‍या कहा

अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अंपायरों की डेवलपमेंट पैनल में भारत की दो महिला अंपायरों जनानी नारायणन (Janani Narayanan) और वृंदा राठी (Vrinda Rathi) को बुधवार को शामिल किया गया.

कोरोना वायरस के कहर के बीच बोले सौरव गांगुली, पता नहीं पिछली बार कब फ्री था

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन के अवकाश का मौका मिला है.

टीम इंडिया के कोच से हटाए गए तो बांग्‍लादेश से आ गया बुलावा, जानें फिर क्‍या हुआ

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ को राष्ट्रीय टीम का टेस्ट बल्लेबाजी विशेषज्ञ बनाने की पेशकश की है. बीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि संजय बांगड़ से टेस्ट बल्लेबाजी सलाहकार के पद के लिए बात की गई है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो