खेल

अन्य खबरें

महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान में उतरते ही लगा दी चौके छक्‍कों की झड़ी, सभी हैरान

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने जब अपने घरेलू राज्य झारखंड की रणजी टीम (Jharkhand Ranji Team) के साथ अभ्यास किया.

पाकिस्‍तान का यह बल्‍लेबाज T20 विश्व कप के बाद लेगा संन्यास

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने शुक्रवार को कहा है कि वह इसी साल आस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप (T20 World Cup) के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास (Mohammed Hafeez retirement) ले लेंगे.

IND Vs AUS : मनीष पांडे बने सुपरमैन, राहुल ने दिला दी धोनी की याद, देखें कैसे

भारत की ओर से पहले मनीष पांडे (Manish Pandey) ने और उनके बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने ऐसा खेल दिखाया कि आस्‍ट्रेलिया बल्‍लेबाजों को भी भरोसा नहीं हुआ कि वे आउट हो गए हैं.

मौजूदा टीम इंडिया में इकलौते चाइनामैन हैं कुलदीप यादव, यहां देखें उनकी पूरी प्रोफाइल

कुलदीप यादव के खास बॉलिंग एक्शन की वजह से उन्हें चाइनामैन कहा जाता है. कुलदीप ने 25 मार्च 2017 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के जरिए अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी.

IND Vs AUS : हिटमैन रोहित शर्मा का कमाल, सबसे तेज 7 हजार रन बनाने वाले ओपनर बने

भारत के रोहित शर्मा शुक्रवार को सबसे तेजी से 7000 वनडे रन बनाने वाले ओपनर बन गए हैं. रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर और हाशिम अमला को पीछे छोड़ा. रोहित शर्मा ने आस्ट्रेलिया के साथ खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में 42 रन बनाए

IND VS AUS : अंपायर ने आस्‍ट्रेलिया को बिना बल्‍लेबाजी के ही दे दिए पांच रन, बाद में वापस लिए

भारत ने राजकोट में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 340 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है. लेकिन बड़ी बात यह है कि आस्‍ट्रेलिया ने अभी बल्‍लेबाजी शुरू भी नहीं की थी, लेकिन उसे पांच रन मिल गए

IND VS AUS : शिखर धवन, विराट कोहली और केएल राहुल का जलवा, भारत ने बनाए 340 रन

भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय बल्‍लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, भारत ने आस्‍ट्रेलिया के सामने 341 रन का लक्ष्य रखा.

एबी डिविलियर्स T20 ही नहीं, वन डे में भी कर सकते हैं वापसी

दिग्गज बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्‍तान अब्राहम डिविलियर्स यानी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कुछ दिन पहले ही टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) खेलने की चाहत प्रकट की थी

भारत ने न्‍यूजीलैंड को पहले वन डे में 92 रन से दी करारी मात

बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khalil Ahmed) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया-ए ने न्यूजीलैंड दौरे का शानदार आगाज किया है.

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब BCCI ने इस खिलाड़ी को किया ग्रेड ए से बाहर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार को 2019-20 सीजन के लिए सीनियर महिला टीम के खिलाड़ियों की वार्षिक अनुबंध सूची की घोषणा की, जिसमें मिताली राज (Mithali Raj) को ग्रेड-ए-से बाहर करके ग्रेड-बी में रखा गया है.

विराट कोहली ने किया खुलासा, ऑडी (Audi Q8) लेकर अनुष्‍का शर्मा के साथ कहां जाएंगे

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस लॉचिंग के मौके पर मौजूद रहे और किंग कोहली इस ऑडी के भारत के पहले मालिक भी बन गए हैं. विराट कोहली इस कंपनी के ब्रैंड एम्बैस्डर भी हैं.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो