logo-image

World Cup 2019: एलेक्स केरी ने बताया भारत से हार का कारण, कही यह बड़ी बात

जीत के लिए 353 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम डेविड वॉर्नर (56), स्टीव स्मिथ (69) और एलेक्स कैरी (ALex Carry) (नाबाद 55) की अर्धशतकीय पारियों के बाद भी टीम 316 रन पर आउट हो गई और लक्ष्य से 36 रन पीछे रह गई.

Updated on: 10 Jun 2019, 07:01 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (ALex Carry) ने कहा कि उनकी टीम की बल्लेबाजी में काफी गहराई है लेकिन भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते समय आखिरी ओवरों में काफी रन बनाने थे. जीत के लिए 353 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम डेविड वॉर्नर (56), स्टीव स्मिथ (69) और एलेक्स कैरी (ALex Carry) (नाबाद 55) की अर्धशतकीय पारियों के बाद भी टीम 316 रन पर आउट हो गई और लक्ष्य से 36 रन पीछे रह गई. वॉर्नर ने हालांकि काफी धीमी बल्लेबाजी की और 56 रन बनाने के लिए 84 गेंद का सामना किया.

एलेक्स कैरी (ALex Carry) ने कहा, ‘हम इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए अपने बल्लेबाजों का समर्थन कर रहे थे. उन्होंने कुछ गेंदों का सामना किया और स्थिति को बेहतर तरीके से समझ रहे थे. हम मैच को आखिर तक ले जाना चाहते थे, हमें बल्लेबाजों पर विश्वास था. उन्होंने पहले भी ऐसा किया है.’

और पढ़ें: युवराज सिंह के रिटायरमेंट से लेकर पूर्व कीवी कप्तान की चेतावनी तक, पढ़ें खेल से जुड़ी दिन भर की 5 बड़ी खबरें

एलेक्स कैरी (ALex Carry) ने कहा, ‘हमारे पास कई विकल्प है लेकिन हमें अपने बल्लेबाजों पर विश्वास है. आखिरी ओवरों में हमें काफी रन बनाना था.’ ऑस्ट्रेलिया (Australia) को अंतिम 10 ओवरों में 115 रन की जरूरत थी और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए एलेक्स कैरी (ALex Carry) को उम्मीद थी कि वह इसे हासिल कर लेंगे.

और पढ़ें: क्रिकेट से संन्यास के बाद क्रिकेटर युवराज सिंह अब ये करेंगे काम

एलेक्स कैरी (ALex Carry) ने कहा, ‘हमें 10-15 ओवरों में 12 की औसत से रन बनाना था. टीम में ग्लैन मैक्सवेल, नाथन कूल्टर नाइल जैसे बल्लेबाजों की मौजूदगी से इसे हासिल किया जा सकता था लेकिन शानदार गेंदबाजी आक्रमण के सामने हमने कुछ ज्यादा विकेट गंवा दिए.’