logo-image

विराट कोहली के नाम एक और उपलब्धि, विजडन के कवर पेज पर छपी तस्वीर

यह विराट का विराट प्रदर्शन ही है जिसकी वजह से विराट कोहली इस बार विजडन क्रिकेटर्स अलमैनेक की शोभा बढ़ाएंगे।पत्रिका के कवर पेज पर उनकी तस्वीर है।, जिसमें वे रिवर्स स्वीप लगाते दिख रहे हैं।

Updated on: 04 Feb 2017, 12:55 PM

नई दिल्ली:

अगर यूं कहा जाए कि भरतीय क्रिकेट आज विराट कोहली के बिना अधूरी है तो शायद यह गलत नहीं होगा। अपने शानदार बल्लेबाजी से इस क्रिकेटर ने टीम इंडिया को नई उंचाइयों पर पहुंचाया है। दुनिया भर के क्रिकेटर विराट का लोहा मानते है।

यह विराट का विराट प्रदर्शन ही है जिसकी वजह से वे इस बार विजडन क्रिकेटर्स अलमैनेक की शोभा बढ़ाएंगे। पत्रिका के कवर पेज पर उनकी तस्वीर है।, जिसमें वे रिवर्स स्वीप लगाते दिख रहे हैं।

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ कोहली की टीम ने तीनों फॉर्मेट में जीत दर्ज की और इसिलिए उनके उल्लेखनीय योगदान की वजह से उन्हें ये सम्मान मिला है।2017 का यह अंक अप्रैल में प्रकाशित होगा।

और पढ़ें:नागपुर टी-20 में धोनी ने अंतिम पलों में निभायी कप्तान की जिम्मेदारी, कप्तान कोहली के साथ मिलकर दिलाई जीत

आपको बता दे कि विराट कोहली विजडन अलमानेक के कवर पेज पर स्थान पाने दूसरे भारतीय क्रिकेटर है। इससे पहले सचिन तेंडुलकर विजडन क्रिकेटर्स अलमानेक के कवर पेज पर आ चुके हैं। इससे पहले विजडन क्रिकेटर्स अलमैनेक के 151वें संस्करण के कवर पेज पर सचिन तेंडुलकर ने जगह बनाई थी। पत्रिका के कवर पेज पर सचिन तेंडुलकर की आखिरी पारी की तस्वीर छपी थी, जिसमें वह वानखेड़े मैदान पर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं।

विजडन ब्रिटेन से छपने वाली वार्षिक पत्रिका है।

और पढ़ें:India Vs England: नागपुर में टी-20 मैचों में कभी नहीं जीता भारत, छक्कों के मामले में कोहली छोड़ सकते हैं धोनी को पीछे