logo-image

Viral: जब गली में क्रिकेट खेलने को मजबूर हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर!

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बेशक मैदान से संन्यास ले लिया हो पर वह अभी भी क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

Updated on: 17 Apr 2018, 06:00 PM

नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को मैदान से संन्यास लिए भले ही 5 साल हो गए हैं पर वह आज भी खुद को क्रिकेट खेलने से रोक नहीं पाते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सचिन तेंदुलकर गली में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

सचिन के बचपन के साथी विनोद कांबली ने सोशल मीडिया पर 28 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सचिन एक निर्माणाधीन इमारत के पास स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। कांबली का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

काम्बली की ओर से पोस्ट किए गए इस वीडियो में सचिन सफेद शर्ट और काले रंग का पैंट पहने हुए हैं और बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं।

सचिन के साथ 6 अन्य लोग भी हैं जो उनके साथ सड़क किनारे क्रिकेट खेल रहे हैं। मास्टर ब्लास्टर ने इस दौरान पांच गेंदों का सामना किया और उन्होंने पांचों गेंदों को गेंदबाज की दिशा में हल्के हाथों से खेला। 

कांबली ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,'मास्टर ब्लास्टर, यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आप पुराने समय का आनंद ले रहे हैं।' 

आपको बता दें कि 44 वर्षीय सचिन ने 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। 2013 में ही सचिन तेंदुलकर को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान-भारत रत्न से नवाजा गया था।

यह भी पढ़ें: घरेलू क्रिकेट में एसजी गेंद का ही इस्तेमाल करेगी बीसीसीआई