logo-image

संजय मांजरेकर के ट्वीट पर भड़कीं सानिया मिर्जा

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर की टि्वटर पर तकरार हो गई।

Updated on: 19 Oct 2016, 09:23 PM

नई दिल्ली:

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर की टि्वटर पर तकरार हो गई। इसकी शुरुआत संजय मांजरेकर के कॉमेंट ने की।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा सोशल साइट पर इस बात को लेकर खुशी मना रही थीं कि वह बीते 80 हफ्तों से WTA महिला युगल रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। सानिया अपने शानदार खेल के बदौलत बीते 18 महीनों से लगातार जीत रही हैं। इसके चलते वह रैंकिंग में टॉप पर बनी हुई हैं। जब सानिया ने इस बारे में ट्वीट किया तो संजय ने सानिया की टिप्पणी को सुधारते हुए कॉमेंट किया।

सानिया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज मैं लगातार 80 हफ्तों तक दुनिया की नंबर वन खिलाड़ी बन गई हूं। यह एक शानदार सफर है और इससे मुझे कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।'

इस पर मांजरेकर ने ट्वीट किया, 'आपके कहने का मतलब है नंबर वन डबल्स प्लेयर। मुबारक हो! उन्होंने यह बताने में तनिक भी देर नहीं की कि सानिया नंबर वन डबल्स प्लेयर का जिक्र करना भूल गई हैं। 

सानिया मिर्जा ने भी जवाब देने में देर नहीं की। उन्होंने कहा, 'यह बात तो सबको पता है कि वह अब सिंगल्स में नहीं खेलतीं। सानिया अब काफी समय से केवल डबल्स ही खेलती हैं। ग्रैंड स्लैम इवेंट्स में भी वह डबल्स और मिक्स डबल्स में ही खेलती हैं। उन्होंने कहा यह तो कॉमन सेंस की बात है कि वह डबल्स रैंकिंग की बात कर रही थीं। सानिया ने लिखा क्योंकि अब वह सिंगल्स नहीं खेलती हैं तो क्या कॉमन सेंस नहीं है? खैर, मेरी गलती है। कॉमन सेंस अब इतना कॉमन नहीं है।

इस पर मांजरेकर ने ट्वीट किया कि खैर आप एक महत्वपूर्ण जानकारी देना भूल गईं, जो मुझ जैसे इनसान के लिए जरूरी थी, जिसमें व्यावहारिकता की कमी है।

गुस्साई सानिया ने एक बार फिर मांजरेकर को जवाब देते हुए एक खबर को ट्वीट किया जिसमें रैंकिंग से जुड़ी सारी जानकारी थी।

मांजरेकर ने क्रिकेट की भाषा में जवाब देते हुए  ट्वीट किया कि हां आर्टिकल में नंबर वन डबल्स खिलाड़ी का भी जिक्र है। खैर, हम ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों को छोड़ देते हैं।