logo-image

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में अभिनेत्री तापसी पन्नू करेंगी काम

अभिनेत्री तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर बनने वाली बायोपिक पर काम करना चाहती हैं।

Updated on: 30 Jul 2018, 06:16 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर बनने वाली बायोपिक पर काम करना चाहती हैं। तापसी ने कहा कि मिताली राज की बायोपिक में काम करना पसंद करूंगी लेकिन इस बारे में जल्द बाजी करना अभी ठीक नहीं है।

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिताली पर बनने वाली बायोपिक के राइट्स ले लिए हैं। मिताली राज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं और वनडे मैच में 6,000 से ज्यादा रन बनाने वाली एकमात्र महिला क्रिकेटर हैं।

बताया जाता है कि इस फिल्म में फिल्म निर्माता तापसी पन्नू को लेना चाहते हैं।

तापसी से इस बायोपिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं हुई है इसलिए अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। अभी तथ्य जुटाए जा रहे हैं और इसके अलावा अभी स्क्रिप्ट भी नहीं लिखी गई है। अगर वह मुझे यह फिल्म ऑफर करते हैं तो मुझे खुशी होगी। मैं सच में खेल से जुड़ा बायोपिक करना चाहती हूं।'

इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि पन्नू अनुराग कश्यप की फिल्म ‘वुमनिया’ का भी हिस्सा हैं। यह फिल्म वास्तविक जीवन की शार्प शूटर महिलाओं पर आधारित हैं।

आपको बता दें कि तापसी की नई फिल्म 'मुल्क' तीन अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर, नीना गुप्ता और रजत कपूर हैं।

और पढ़ेंः आईसीसी ने भारत के खिलाफ एक अगस्त से खेले जाने वाले 1000वें टेस्ट पर इंग्लैंड को दी बधाई