logo-image

जब सचिन तेंदुलकर की जर्सी पहनकर मैदान में उतरा ये खिलाड़ी, भड़के फैंस

भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार को कोलंबो में हुए चौथे वनडे में भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने अपने वनडे करियर का पहला मैच खेला।

Updated on: 02 Sep 2017, 11:09 AM

नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार को कोलंबो में हुए चौथे वनडे में भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने अपने वनडे करियर का पहला मैच खेला। लेकिन शार्दुल ठाकुर इस मैच में भारतीय फैंस के ट्रोल हो गए।

दरअसल भारतीय फैंस मुंबई के क्रिकेटर शार्दुल द्वारा 10 नंबर की जर्सी पहनने पर भड़क गए। आपको बता दें कि इस नंबर की जर्सी भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पहना करते थे। उनके रिटायरमेंट के बाद 10 नंबर की जर्सी किसी ने नहीं पहनी।

शार्दुल को 10 नंबर की जर्सी पहने देख क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को खूब खरी-खोटी सुनाई है। कई फैंस ने बीसीसीआई से आग्रह भी किया कि इस 10 नंबर की जर्सी को वनडे मैचों से सचिन तेंदुलकर के सम्मान में हमेशा के लिए रिटायर कर दिया जाए।

और पढ़ेंः धोनी वर्ल्ड कप- 2019 में खेलेंगे या नहीं, रवि शास्त्री ने दिया ये बड़ा बयान

हालांकि पूर्व क्रिकेटर और अब क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा। उन्होंने ट्वीट करते हुए शार्दुल का इस तरह बचाव किया।

शार्दुल ठाकुर 2016 में वेस्टइंडीज टूर पर गई भारतीय टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन तब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। श्री लंका के खिलाफ खेलते हुए अपने डेब्यू मैच में शार्दुल ने 7 ओवरों में 26 रन देकर 1 विकेट लिया।