logo-image

पाकिस्तान क्रिकेट लीग में मैच फिक्सिंग, इरफान समेत जुल्फिकार बाबर और शाहजेब हसन से हुई पूछताछ

शरजील और लतीफ के साथ इरफान पीएसएल की मौजूदा विजेता टीम इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेलते हैं। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जुल्फीकार क्वेटा ग्लेडिएटर्स और शाहजेब कराची किंग के लिए खेलते हैं।

Updated on: 11 Feb 2017, 07:00 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में फिक्सिंग की खबरों के बीच लीग के चेयरमैन नजीम सेठी ने शनिवार को कहा कि मोहम्मद इरफान, जुल्फिकार बाबर और शाहजेब हसन से इस बारे में पूछताछ हुई है लेकिन फिलहाल सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलना जारी रखेंगे।

नजीम सेठी ने मीडिया में चल रही इन खबरों का खंडन किया कि इन तीनों खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से सस्पेंड कर दिया है।

सेठी ने ट्वीट कर कहा, 'पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी ईकाइ ने मोहम्मद इरफान से सवाल से पूछताछ की है। जांच जारी रहेगी। वह फिलहाल निलंबित नहीं होंगे।' सेठी ने साथ ही बताया कि शाहजेब हसन और जुल्फिकार बाबर से भी सवाल-जवाब किए गए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले शरजील खान और खालिद लतीफ को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: अजहर अली ने छोड़ी पाकिस्तान के वनडे टीम की कप्तानी, सरफराज को कमान

शरजील और लतीफ के साथ इरफान पीएसएल की मौजूदा विजेता टीम इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेलते हैं। जबकि बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जुल्फीकार क्वेटा ग्लेडिएटर्स और शाहजेब कराची किंग के लिए खेलते हैं।

शरजील हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी पाक टीम का हिस्सा थे। जबकि खालिद और मो. इरफान सितंबर 2016 में आखिरी बार खेले।

पीएसएल में भ्रष्टाचार की खबरें शुक्रवार को सामने आई थीं। पीसीबी ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि उसने शरजील और लतीफ को निलंबित कर दिया है और दोनों खिलाड़ियों को वापस घर लौटने को कहा है।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका को 5-0 से हरा दक्षिण अफ्रीका बनीं दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम