logo-image

MI Vs RPS: क्वॉलिफायर मैच से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया टीम को जीत का मंत्र, देखिए वीडियो

दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी मुंबई इस बार भी खिताब पाने में किसी तरह की चूक नहीं करना चाहती।

Updated on: 16 May 2017, 03:46 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 10 का पहला क्वॉलिफायर मैच आज यानि मंगवार को मुंबई और पुणे के बीच खेला जाएगा। इस मैच में जीत का मतलब है सीधे आईपीएल 10 के फाईनल में पहुंचना। दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी मुंबई इस बार भी खिताब पाने में किसी तरह की चूक नहीं करना चाहती।

पहले क्वॉलिफायर मैच से पहले कैप्टन रोहित शर्मा ने अपनी टीम को कुछ मंत्र दिए। इसे जीत के मंत्र के तौर पर देखआ जा सकता है।

रोहित शर्मा ने कहा, 'टूर्नमेंट के शुरु में ही हमने बेहतर शुरुआत करने का लक्ष्य तय किया था। हम उस दिशा में आगे बढ़े और सफलता मिली। हमने छोटे से छोटे पहलू का ख्याल रखा और इसलिए प्लेऑफ में पहुंचे।'

मुंबई के खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में हैं और इसको लेकर रोहित ने कहा, 'बतौर कप्तान मेरी जिम्मेदारी है कि मेरे सभी खिलाड़ी फॉर्म में रहे। जो खिलाड़ी बेंच पर भी हैं उनका फॉर्म में रहना जरूरी है क्योंकि किसी की भी जरूरत कभी भी पड़ सकती है।' उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात की भी खुशी है कि पूरे टूर्नामेंट में हम आक्रामक तरीके से खेले और यह हमारे लिए फायदेमंद भी रहा।'

रोहिक आईपीएल 10 में ज्यादा अच्छे फॉर्म में नहीं रहे हैं। उन्हों भी आज के मैच में एक कप्तानी पारी खेलनी होगी ताकी मुंबई फाइनल में पहुंच पाए।