logo-image

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा, 'हमें थोड़ा और आक्रामक खेलना चाहिए था'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अपने दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों मात खाने के बाद राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि टीम को थोड़ा और आक्रामकता के साथ खेलना चाहिए था।

Updated on: 08 Apr 2017, 09:55 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अपने दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों मात खाने के बाद राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि टीम को थोड़ा और आक्रामकता के साथ खेलना चाहिए था। पंजाब ने शनिवार को होल्कर स्टेडियम में खेल गए मैच में पुणे को छह विकेट से हरा दिया।

पुणे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 163 रन बनाए। पंजाब ने एक ओवर पहले ही चार विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। मैच के बाद स्मिथ ने कहा, 'हमारा स्कोर थोड़ा कम रह गया। दूसरी पारी में पिच अच्छी हो गई थी और गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आ रही थी। लेकिन दिन में ऐसा नहीं था। हमें कुछ और रनों की जरूरत थी, लेकिन फिर भी जिस तरह की शुरुआत हमें मिली उसको देखते हुए हमने अच्छा किया।'

उन्होंने कहा, 'हमें थोड़ा और आक्रामकता के साथ खेलना था। बिना डरे। 160 रन अच्छा स्कोर था लेकिन, हमें इससे ज्यादा चाहिए था।' पुणे ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को मात दी थी।