logo-image

ISL-4: घर में आज चेन्नई का सामना करेगा जमशेदपुर

जमशेदपुर एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज अपने घर जेआरडी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी से में मुकाबला करेगा।

Updated on: 28 Dec 2017, 11:15 AM

जमशेदपुर:

जमशेदपुर एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज अपने घर जेआरडी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी से में मुकाबला करेगा।

जमशेदपुर ने अभी तक ज्यादा गोल नहीं किए हैं, लेकिन उसने ज्यादा गोल खाए भी नहीं हैं। उसे अभी तक सिर्फ एक मैच में हार मिली है, वहीं तीन ड्रॉ और दो जीत उसके हिस्से आए हैं। यह जमशेदपुर का पहला आईएसएल है और इसे देखते हुए कोच का नजरिया सकारात्मक है।

मैच से पहले बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में टीम के कम गोल करने पर कोच स्टीव कोपेल ने कहा कि टीम इस समय लंबे लक्ष्य पर ध्यान दे रही है और कोशिश कर रही है कि सीजन का अंत बुरे स्थान के साथ न हो।

उन्होंने कहा, 'यह साफ है, हमने जितने मैच खेले हैं और जितने गोल किए हैं उनमें अंतर है, लेकिन यह इसलिए नहीं है कि हमने कोशिश नहीं की। हम हमेशा की तरह कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा गोल करने की कोशिश कर रहे हैं। फुटबाल में यह मुख्य लक्ष्य होता है, लेकिन हमने ज्यादा गोल नहीं किए हैं। यह फुटबाल में सफल होने का एक तरीका नहीं है। काफी तरीके हैं।'

और पढ़ेंः साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शिखर धवन हुए चोटिल, केएल राहुल ले सकते है जगह

जमशेदपुर एफसी इस मैच में अपने स्टार खिलाड़ी अनस इडाथोडिका के बिना उतरेगी जो चोट के कारण बाहर हैं। वहीं मेहताब हुसैन फिट हैं और गुरुवार का मैच खेलने को तैयार हैं।

कोपेल ने कहा, 'मेहताब हुसैन फिट हैं लेकिन अनस नहीं हैं। उनके पैर का इलाज चल रहा है।'

केरला ब्लास्टर्स के साथ अंक बांटने के बाद चेन्नयन एफसी इस मैच में जीत हासिल करते हुए पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगा। जॉन ग्रेगोरी की टीम इस समय सात मैचों में 13 अंकों के साथ पहले स्थान पर है।

ग्रेगोरी ने कहा, 'हमारे लिए यह आसान मैच नहीं होने वाला है। उन्होंने बताया है कि वह आसानी से हारने वाली टीम नहीं हैं। उन्होंने ज्यादा गोल नहीं किए हैं लेकिन ज्यादा गोल खाए भी नहीं हैं। मैं स्टीव को जानता हूं उन्होंने अपनी टीम को अच्छे से तैयार किया होगा।'

और पढ़ेंः ओलंपिक्स में जीते थे दो गोल्ड मेडल, अब मजदूरी करके परिवार का पेट पाल रहा है ये खिलाड़ी