logo-image

दिल्ली नगरपालिका चुनाव के लिए आईपीएल-2017 मैचों के कार्यक्रम में फेरबदल हुआ

दिल्ली में एमसीडी चुनाव के तारीख घोषणा हो गई है। 22 अप्रेल को दिल्ली एमसीडी चुनाव में वोटिंग होगी जबकि वोटों की गिनती 25 अप्रेल होगी। इसी कारण इंडियन प्रीमियर लीग-2107 में खेले जाने वाले कुछ मैचों के समय में बदलाव किया गया है।

Updated on: 20 Mar 2017, 02:13 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एमसीडी चुनाव के तारीख घोषणा हो गई है। 22 अप्रेल को दिल्ली एमसीडी चुनाव में वोटिंग होगी जबकि वोटों की गिनती 25 अप्रेल होगी। इसी कारण इंडियन प्रीमियर लीग-2107 में खेले जाने वाले कुछ मैचों के समय में बदलाव किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में22 अप्रैल को नगरनिगम के चुनाव होंगे और इसके कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है। आईपीएल के 10वें संस्करण में 22 अप्रैल को दो मैच होने हैं। पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच दिल्ली में चार बजे से खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच दिल्ली की जगह मुंबई में रात आठ बजे खेला जाएगा।

इसके अलावा, 22 अप्रैल को ही दूसरा मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे में रात आठ बजे खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच आठ बजे के स्थान पर दिन में चार बजे से खेला जाएगा।

और पढ़ें: IPL 10 पर मंडराया बड़ा खतरा, टूर्नामेंट नहीं हुआ तो BCCI हो सकता है कंगाल!

बीसीसीआई ने कहा कि दिल्ली और मुंबई के बीच छह मई को मुंबई में खेले जाने वाला मैच इसी दिन दिल्ली में रात आठ बजे खेला जाएगा। आईपीएल के 10वें संस्करण का आयोजन की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है।

(आईएनएस इनपुट्स)

और पढ़ें: IPL 2017: आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श कंधे में चोट के कारण हुए बाहर