logo-image

IPL 2018 CSK Vs RR: शेन वॉट्सन का तूफानी शतक, चेन्नई ने राजस्थान को दी 64 रनों से मात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था।

Updated on: 21 Apr 2018, 09:45 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन और अंबाती रायडु ने ओपनिंग की। शेन वॉटसन के साथ अंबाती रायडू ने 4 ओवर तक साथ दिया। 5वें ओवर की तीसरी गेंद पर रायडू विकेटकीपर को कैच दे बैठे और 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

रायडू के बाद सुरेश रैना क्रीज पर आए। सुरेश रैना ने 29 गेंदों में 46 रन बनाए। रैना 11वें ओवर की पांचवी गेंद पर कैच आउट हो गए। रैना के बाद चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर आए। धोनी ज्यादा देर तक राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज के आगे नहीं टिक पाए। धोनी पांच रन बनाकर कैच आउट हो गए।

धोनी के बाद सैम बिलिंग्स क्रीज पर आए। सैम बिलिंग्स 3 रन बनाकर आउट हो गए। बिलिंग्स के बाद ड्वेन ब्रावो आए क्रीज पर। ब्रावो (24) रवींद्र जड़ेजा (2) पर नाबाद रहे। चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 205 रनों का लक्ष्य दिया।

राजस्थान के लिए श्रेयस गोपाल ने चार ओवर में मात्र 20 रन देकर तीन विकेट और बेन लॉगिन ने 38 रन पर दो विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम शुरुआत में ही लड़खड़ाती हुई दिखी। हेनरिक क्लासेन और अंजिक्य रहाणे ने ओपनिंग की थी। दूसरे ओवर की पांचवी गेंद पर बोल्ड हो गए और 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

क्लासेन के बाद संजू सैमसन क्रीज पर आए लेकिन बहुत जल्दी ही कैच आउट हो गए। सैमसन मात्र 2 रन ही बना सके। सैमसन के बाद बैन स्टॉक्स क्रीज पर आए। अंजिक्य रहाणे 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। रहाणे भी कैच आउट हुए। रहाणे के बाद जॉस बटलर क्रीज पर आए। बटलर 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

बटलर के बाद राहुल त्रिपाठी (5), बिन्नी(10), गोथम (1), श्रेयस गोपाल (8), जयदेव उनादकट (16) लॉफलिन 0 पर आउट हुए। चेन्नई ने राजस्थान टीम को 18.3 ओवर में ऑल आउट कर दिया।

और पढ़ेंः IPL 2018: क्रिस गेल के शतक से झूम उठी प्रीति जिंटा, युवराज ने किया जमकर डांस