logo-image

IPL 2018 CSK vs RCB: विराट पर भारी पड़ी धोनी की पारी, आरसीबी को 5 विकेट से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने अंबति रायडू और महेन्द्र सिंह धोनी की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत एक बेहद रोमांचक मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

Updated on: 26 Apr 2018, 12:07 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 11 में बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी का शांत स्वभाव विराट कोहली के आक्रामक रवैये पर भारी पड़ी। चेन्नई सुपर किंग्स ने अंबति रायडू और महेन्द्र सिंह धोनी की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत एक बेहद रोमांचक मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

चेन्नई ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। आरसीबी की टीम ने पहले खेलते हुए 205 रन बनाए। चेन्नई ने इस विशाल स्कोर को दो गेंद रहते पांच से जीत लिया।

चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने 53 गेंदों में आठ छक्के और तीन चौकों की मदद से 82 रन बनाए।

उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ 34 गेंदों में सात छक्के और एक चौके की मदद से नाबाद 70 रनों पारी खेली और अंत में टीम को मैच जिताया।

यह भी पढ़ें :BCCI ने शिखर धवन और स्मृति मंधाना का नाम अर्जुन अवार्ड के लिए भेजा

आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स ने 30 गेंदों में 8 छक्के व 2 चौके की मदद से 68 रनों की धुंआधार पारी खेली। उनका साथ सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने दिया और 37 गेंदों में 4 छक्के और एक चौके की मदद से 53 रन बनाए।

अंत में मनदीप सिंह ने 17 गेंदों में तीन छक्के और एक चौके की मदद से खेलते हुए 32 रनों की पारी खेल टीम को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 205 रनों के स्कोर तक पहुंचाया।

चेन्नई के लिए इमरान ताहिर, शार्दूल ठाकुर और ड्वायन ब्रावो ने दो-दो विकेट लिए।

यह भी पढ़ें :IPL 2018: हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, पड़ी फटकार