logo-image

IPL 2017: दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़े ऑस्ट्रेलिया के हिल्फेनहास, जेपी ड्यूमिनी की लेंगे जगह

ऑस्ट्रेलिया के लिए 27 टेस्ट, 25 वनडे और सात टी-20 मैच खेल चुके हिल्फेनहास ने हालांकि 2012 के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। वह आईपीएल के बीते दो सीजन में दो फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल चुके हैं।

Updated on: 08 Apr 2017, 05:11 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन हिल्फेनहास को दक्षिण अफ्रीकी हरफनमौला खिलाड़ी जेपी ड्यूमिनी के स्थान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए 27 टेस्ट, 25 वनडे और सात टी-20 मैच खेल चुके हिल्फेनहास ने हालांकि 2012 के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। 34 साल के हिल्फेनहास आईपीएल के बीते दो सीजन में दो फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल चुके हैं।

इसी तरह केरल के बल्लेबाज विष्णु विनोद को लोकेश राहुल के स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में शामिल किया गया है। राहुल कंधे में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: इंदौर में धोनी 'गर्ल' दिशा पटानी ने पुणे और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच से पहले फैंस को थिरकाया

इसी बीच तमिलनाडु के बल्लेबाज वाशिंगटन सुंदर को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने अपने साथ जोड़ा है। वह भारतीय स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का स्थान लेंगे। सुंदर अंडर-19 स्तर पर भारत के लिए खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: गुजरात के खिलाफ केकेआर के ट्रेंट बोल्ट की फील्डिंग देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप