logo-image

Dream 11, SRH vs DC: जानें आज कौन से खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 14 Apr 2019, 08:08 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें जब इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थीं तो सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दिल्ली को पांच विकेट से शिकस्त दी थी और अब दिल्ली की नजरें उस हार का बदला चुकता करने पर लगी हुई हैं. वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा और टीम चाहेगी कि अब वह जीत की पटरी पर लौटे. 

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

और पढ़ें: IPL12, SRH vs DC: चोटिल हर्षल पटेल की जगह जगदीश सुचित जुड़े दिल्ली कैपिटल्स से 

संभावित टीमें-
सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)
डेविड वार्नर, जोनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, विजय शंकर, रिकी भुई, दीपक हुड्डा, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)
श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन मुनरो, क्रिस मोरिस, कीमो पॉल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल.

विकेटकीपर (Wicket Keeper)
जोनी बेयरस्टो- 9.5

और पढ़ें: जानें World Cup के लिए क्या हो सकती ही टीम इंडिया की ब्लू ब्रिगेड 

बल्लेबाज (Batsmen)
डेविड वार्नर- 11.0
शिखर धवन- 9.5
श्रेयस अय्यर- 9.0
पृथ्वी शॉ- 8.5

ऑलराउंडर्स (Allrounders)
विजय शंकर-9
क्रिस मोरिस-9

गेंदबाज (Bowlers)
राशिद खान- 9.5
संदीप शर्मा- 8.0
कगिसो रबाडा- 9.0
कीमो पॉल- 8.0