logo-image

IPL 2018: गंभीर ने की शहीदों के परिवार से मुलाकात

आईपीएल 2019 में आज दिल्ली कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मैच से पहले दिल्ली के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने सीआरपीएफ शहीदों के परिवार से मुलाकात की।

Updated on: 27 Apr 2018, 04:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2018 में आज दिल्ली कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मैच से पहले दिल्ली के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने सीआरपीएफ शहीदों के परिवार से मुलाकात की।

इस मुलाकात के बाद गंभीर ने अपनी फिलिंग्स को ट्वीट के जरिए बयां किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'इनकी आंखें नम थी दिल में गम था। मैंने जब टटोला तो जाना मेरा गम तो बहुत कम था।'

गंभीर ने इसके अलावा भारत-पाकिस्तान रिश्तों को लेकर भी बहुत कुछ कहा। उन्होंने कहा, 'दोनों देशों के बीच कंडीशनल बायकॉट से कोई स्थिति नहीं सुधरेगी। इसके लिए कुछ जरूरी समाधान सोचना चाहिए।'

बता दें कि gautamgambhirfoundation.org शहीदों के बच्चों की पढ़ाई में मदद करता है। गंभीर कई बार शहीदों के परिवालों से मिल चुके हैं और हरसंभव उनकी मदद की है।

हाल में ही गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया। दिल्ली अपने 6 मैच में 5 में हार चुकी है और इसी कारण गौतम गंभीर ने कप्तानी छोड़ दी। वह बतौर खिलाड़ी टीम के साथ जुड़े रहेंगे।