logo-image

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की ऑटोबायोग्राफी अगले साल आएगी

माना जा रहा है कि मिताली की आत्मकथा में उनके निजी और खेल जीवन के दिलचस्प और रोचक पलों से जुड़े कई खुलासे होंगे, जिनसे लोग अब तक अंजान हैं।

Updated on: 06 Oct 2017, 03:57 AM

नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की आत्मकथा अगले साल यानी 2018 में आएगी। पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया ने उनकी आत्मकथा छापने के अधिकार हासिल किए हैं।

माना जा रहा है कि मिताली की आत्मकथा में उनके निजी और खेल जीवन के दिलचस्प और रोचक पलों से जुड़े कई खुलासे होंगे, जिनसे लोग अब तक अंजान हैं।

उनकी कहानी इसलिए भी रोमांचित करने वाली है कि कैसे एक आम लड़की क्रिकेट की दुनिया में आती है फिर पूरी दुनिया में छा जाती है। बता दें कि मिताली को भारतीय महिला क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक ले जाने का श्रेय जाता है।

यह भी पढ़ें: फीफा अंडर 17 विश्व कप: भारतीय टीम के कोच लुइस नोर्टन माटोस ने कहा- इतिहास रचना चाहेंगे हम

अर्जुन पुरस्कार विजेता मिताली वनडे इंटरनेशनल में 51.58 की औसत से 6190 रन के साथ विश्व में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला बल्लेबाज हैं।

मिताली ने अपनी आत्मकथा अगले साल आने की घोषणा के मौके पर कहा, 'मैं पेंग्विन रैंडमस हाउस परिवार से जुड़कर खुश हूं और उनके जरिए अपनी कहानी लोगों से साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित भी हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह पसंद आएगी।'

यह भी पढ़ें: सहवाग ने कहा-सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं तो नेहरा क्यों नहीं