logo-image

लॉर्ड्स में 'रन आउट' हुए चेतेश्वर पुजारा, ट्रोल हुए कोहली, जानें क्यूं

बता दें कि रन आउट होने के मामले में पुजारा का रिश्ता हमेशा से ही चर्चा में रहा है। जनवरी 2016 के बाद से पुजारा कुल पांच बार रन आउट हुए हैं।

Updated on: 11 Aug 2018, 01:16 PM

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरा दिन लॉर्ड्स के मैदान पर यूं तो पूरी भारतीय बल्लेबाजी ही फ्लॉप रही लेकिन चेतेश्वर पुजारा का रन आउट होना एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है। पुजारा अपने टेस्ट करियर में सातवीं बार रन आउट हुए हैं। इसके साथ ही जनवरी 2016 में सबसे अधिक बार रन आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इस लिस्ट में पुजारा के बाद दूसरा नंबर बांग्लादेश के बल्लेबाज मेंहदी हसन का है जो तीन बार रन आउट हुए हैं।

बता दें कि रन आउट होने के मामले में पुजारा का रिश्ता हमेशा से ही चर्चा में रहा है। जनवरी 2016 के बाद से पुजारा कुल पांच बार रन आउट हुए हैं।

इसस पहले पुजारा इसी साल दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर सेंचुरियन टेस्ट में पुजारा दोनों पारियों में रन आउट हो गए थे। पुजारा भारत के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जो एक मैच की दोनों पारियों में रन आउट हुए हों।

और पढ़ें: लंदन टेस्ट Ind vs Eng: बारिश, एंडरसन ने भारत को 107 रन पर समेटा

हालांकि सोशल मीडिया पर पुजारा के रन आउट होने का ठीकरा कप्तान विराट कोहली के सिर पर फोड़ा जा रहा है।

गौरतलब है कि रन आउट कराने के मामले में कोहली का भी रिकॉर्ड बेहद खराब है। वह अब तक पांच बार रन आउट के मामलों में शामिल रहे हैं जिनमें से खुद तो बस एक बार ही रन आउट हुए हैं जबकि चार बार उनके साथी बल्लेबाजों को पैवेलियन वापस लौटना पड़ा है।