logo-image

Ind Vs Eng: रवि शास्त्री बोले, मौजूदा इंडियन टीम शिकायत करने पर यकीन नहीं रखती

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि इस वक्त जो टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गई है यह टीम शिकायत करने में विश्वास नहीं करती।

Updated on: 26 Jul 2018, 03:08 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि इस वक्त जो टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गई है यह टीम शिकायत करने में विश्वास नहीं करती।

उन्होंने कहा है कि इस दौरे पर जैसा भी प्रदर्शन रहे उसके लिए भारतीय टीम पिच को लेकर कोई शिकायत नहीं करेगी।

बता दें कि कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि इंग्लैंड के कल्ब एसेक्स के साथ खेले जा रहे अभ्यास मैच में जो पिच है उसको लेकर टीम इंडिया का मैनेजमेंट खुश नहीं है।

शास्त्री ने कहा कि, 'मेरा सिद्धांत साफ है, आपके देश में मैं सवाल नहीं करता और मेरे देश में आप सवाल नहीं करना। मैंने मैदानकर्मियों से कहा कि घास रहने दो और कुछ भी हटाओ नहीं। इस दौरे में आप किसी भी समय भारतीय टीम को पिच या परिस्थितियों लेकर बहाना बनाते हुए नहीं देखोगे।'

उन्होंने कहा,' हम जहां भी जाते हैं वहां अपने प्रदर्शन पर गर्व महसूस करते हैं और हम दुनिया में विदेशी दौरे पर सबसे अच्छा व्यवहार करने वाली टीम बनना चाहते हैं।'

बता दें कि भारत अभी इंग्लैंड दौरे पर है जहां वह 3 मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीत चुकी है जबकि 3 मैचों की वनडे सीरीज में उसे 2-1 से शिकस्त खानी पड़ी थी।

अब 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

और पढ़ें: एशिया कप 2018: 19 सितंबर को भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, पढ़ें पूरा शेड्यूल