logo-image

World Cup: जानें कब और कहां देख सकते हैं इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज का लाइव मैच

विश्व कप (World Cup) के प्रबल दावेदार के रूप में उतरी इंग्लैंड ने अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) को मात दी थी. उसे हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ एक अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था

Updated on: 13 Jun 2019, 06:32 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 की मेजबान इंग्लैंड (England) को अपने अगले मैच में खतरनाक वेस्टइंडीज (West Indies) टीम का सामना करना है. दोनों टीमें शुक्रवार को रोज बाउल मैदान पर आमने-सामने होंगी. विश्व कप (World Cup) के प्रबल दावेदार के रूप में उतरी इंग्लैंड ने अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) को मात दी थी. उसे हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ एक अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस टीम ने दमदार वापसी करते हुए बांग्लादेश को मात दे अपने अभियान को एक बार फिर सही रास्ते पर ला दिया है.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं. इंग्लैंड (England) बनाम वेस्टइंडीज (West Indies) मैच के बीच विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर देख सकते हैं.

और पढ़ें: World Cup: अगर फाइनल में हुई बारिश तो जानें कैसे होगा विजेता का फैसला?

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

इंग्लैंड (England) बनाम वेस्टइंडीज (West Indies) मैच के बीच विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले मैच लाइव प्रसारण भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से लाइव देख सकेंगे.

इंग्लैंड (England) बनाम वेस्टइंडीज (West Indies) मैच के बीच विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले मैच लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं. हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है.

और पढ़ें: World Cup: गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने की भविष्यवाणी, फाइनल में टीम इंडिया के साथ भिड़ेगी ये टीम

इसके अलावा मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.