logo-image

World Cup: भारत के 'मौका-मौका' पर पाकिस्तान का 'अभिनंदन' अटैक, मैच से पहले किया यह शर्मनाक काम

पाकिस्तान (Pakistan) के जैज टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकेंड के वीडियो में एक शख्स अभिनंदन जैसी नकल कर रहा है और उन्हीं की तरह मूंछे रखे हुए है, हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है.

Updated on: 11 Jun 2019, 06:20 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के मैच से पहले पाकिस्तान (Pakistan) टीवी चैनल ने एक विज्ञापन तैयार किया है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की डुप्लीकेट कैरेक्टर दिखाया गया है. पाकिस्तान (Pakistan) के जैज टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकेंड के वीडियो में एक शख्स अभिनंदन जैसी नकल कर रहा है और उन्हीं की तरह मूंछे रखे हुए है, हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है. 

इस विज्ञापन में जब भी अभिनंदन के डुप्लीकेट से भारतीय टीम की अंतिम-11 के बारे में पूछा जाता है तो अभिनंदन द्वारा वायरल बयान के लहजे में जबाव देते हुए कहता है, 'माफ कीजिए, मैं आपको यह नहीं बता सकता.'

वह विज्ञापन में उसी तरह चाय पीते दिखाई दे रहे हैं जिस तरह अभिनंदन का वीडियो वायरल हुआ था.

और पढ़ें:  World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

दो सवालों के बाद एक अन्य कैरेक्टर जो सावल कर रहा है वो अभिनंदन के डुप्लीकेट से जाने को कहता है. जैसे ही वो जाने लगते हैं वह सवाल पूछने वाला शख्स उन्हें पकड़ता है और कहता है, 'एक सेकेंड रूको, कप कहां लेकर जा रहे हो?'

भारत और पाकिस्तान (Pakistan) की टीमें 16 जून को विश्व कप (World Cup) में आमने-सामने होंगी. इस मैच में भारत की कोशिश चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में मिली हार को बदला लेने की होगी. 

और पढ़ें:  World Cup 2019: पाकिस्‍तान को विराट कोहली, चहल, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह से नहीं, इससे लग रहा है डर

विश्व कप (World Cup) में हालांकि भारत का पलड़ा भारी है. 1992 से लेकर अभी तक भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच विश्व कप (World Cup) में कुल छह मैच हुए हैं और सभी में भारत ने जीत हासिल की है.