logo-image

World Cup: मिस्बाह ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान नहीं इस टीम को बताया जीत का दावेदार

दो साल पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) अपने दिन 50 ओवर के इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम के लिए बड़ा खतरा हो सकता है.

Updated on: 12 Jun 2019, 06:25 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने मंगलवार को प्रदर्शन के आधार पर मौजूदा वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड को शीर्ष दो टीमों के रूप में चुना. भारत ने वर्ल्ड कप में अब तक साउथ अफ्रीका (South Africa) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) दोनों के खिलाफ अपने मैच जीते हैं, जबकि इंग्लैंड ने तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की हैं. दो साल पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) अपने दिन 50 ओवर के इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम के लिए बड़ा खतरा हो सकता है.

पाकिस्तान (Pakistan) के समाचार चैनल ने 45 साल के मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) के हवाले से कहा, 'प्रदर्शन के आधार पर भारत और इग्लैंड कागज पर दो सर्वश्रेष्ठ टीमें हैं. इसके बाद बाकी टीमों का नंबर आता है.'

और पढ़ें: शिखर धवन के चोटिल होने से लेकर पाकिस्तान की ओर से भारत का मजाक उड़ाने तक, पढ़ें खेल की 5 बड़ी खबरे

पाकिस्तान (Pakistan) के सबसे सफल टेस्ट कप्तान ने कहा, 'आपका एक दिन खराब होता है और सब कुछ गलत हो जाता है. पाकिस्तान (Pakistan) सभी टीमों के लिए खतरनाक बना रहेगा.' 

पाकिस्तान (Pakistan) ने अब तक तीन मैच खेले हैं. टीम को वेस्ट इंडीज (West Indies) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन वह इंग्लैंड को हराने में सफल रहा, जबकि श्रीलंका के खिलाफ उसका मैच बारिश की भेंट चढ़ गया.

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ बच कर रहेगी विराट सेना, डराता है यह रिकॉर्ड

पाकिस्तान (Pakistan) अपने अगले मैच में बुधवार को टॉन्टन में ऑस्ट्रेलिया (Australia) से भिड़ेगा. घरेलू क्रिकेट और पाकिस्तान (Pakistan) सुपर लीग में अब भी खेल रहे मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने कहा कि इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में जिन टीमों के पास विशेषज्ञ तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं वे फायदे में रहेंगी.