logo-image

World Cup 2019: विश्व कप शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम में पड़ी फूट, जुनैद खान ने मुंह पर काली टेप लगाकर किया विरोध

टीम से बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज जुनैद खान ने अनोखे अंदाज में PCB के फैसले का विरोध किया है. PCB के फैसले से नाराज जुनैद खान ने सोशल मीडिया पर विरोध व्यक्त करते हुए एक तस्वीर साझा की है.

Updated on: 21 May 2019, 12:17 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा विश्व कप 2019 के लिए जारी की गई 15 खिलाड़ियों की अपनी अंतिम लिस्ट में कुछ बदलाव किए. पाकिस्तान ने सोमवार को 15 खिलाड़ियों की लिस्ट में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज को भी टीम में शामिल कर लिया, जिनके स्थान पर फहीम अशरफ, तेज गेंदबाज जुनैद खान और दाएं हाथ के बल्लेबाज को टीम से बाहर निकाल दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिेकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की सीरीज को देखते हुए टीम में बदलाव करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: क्रिकेट के महाकुंभ में 'तुरूप का इक्का' साबित होंगे ये खिलाड़ी

टीम से बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज जुनैद खान ने अनोखे अंदाज में PCB के फैसले का विरोध किया है. PCB के फैसले से नाराज जुनैद खान ने सोशल मीडिया पर विरोध व्यक्त करते हुए एक तस्वीर साझा की है. जुनैद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में जुनैद खान अपने मुंह पर काला टेप लगाए हुए हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे कुछ कहना नहीं है. सच कड़वा होता है.’ हालांकि, जुनैद ने थोड़ी ही देर बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस तस्वीर को डिलीट कर दिया.

ये भी पढ़ें- तो क्या विश्व कप खेलकर संन्यास लेने के बाद ये काम करेंगे महेंद्र सिंह धोनी, वायरल हुआ वीडियो

जुनैद खान को बाहर कर टीम में शामिल किए गए दोनों तेज गेंदबाद मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज का बीता प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है. जहां एक ओर मोहम्मद आमिर ने अपने पिछले 14 वनडे मैचों में केवल 5 विकेट लिए हैं तो वहीं दूसरी ओर वहाब रियाज ने अपना आखिरी वनडे मैच 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में खेला था. उस मैच में वहाब रियाज ने 87 रन खर्च किए थे. यही वजह है कि जुनैद खान ने बोर्ड के इस फैसले का विरोध किया.