logo-image

World Cup: ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद जानें क्या बोले पाक कप्तान

मौजूदा विजेता ने डेविड वार्नर 107 और एरॉन फिंच 82 की बेहतरीन पारियों के दम पर विशाल स्कोर की ओर कदम बढ़ाए थे लेकिन मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट लेकर उसे 49 ओवरों में 307 रनों पर ही ढेर कर दिया था.

Updated on: 13 Jun 2019, 12:17 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हाथों 41 रनों से मात खाने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने कहा है कि टीम के शीर्ष-4 बल्लेबाजों को जीत दिलाने की जिम्मेदारी लेनी होगी और बेहतर प्रदर्शन करना होगा. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पाकिस्तान (Pakistan) के सामने 308 रनों का लक्ष्य रखा था. मौजूदा विजेता ने डेविड वार्नर 107 और एरॉन फिंच 82 की बेहतरीन पारियों के दम पर विशाल स्कोर की ओर कदम बढ़ाए थे लेकिन मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट लेकर उसे 49 ओवरों में 307 रनों पर ही ढेर कर दिया था.

और पढ़ें: World Cup: क्या भारत-न्यूजीलैंड के मैच में बारिश डालेगी खलल, जानें क्या कहता है मौसम विभाग

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान (Pakistan) ने अपने छह विकेट 160 के कुल स्कोर पर ही खो दिए थे लेकिन यहां वहाब रियाज (45), कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) (40) और हसन अली (32) ने अंत में बेहतरीन पारियां खेल मैच में रोमांच ला दिया. पाकिस्तान (Pakistan) हालांकि मैच नहीं जीत पाई. 

मैच के बाद सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने कहा, 'निश्चित तौर पर यह हार बेहद निराशाजनक है. हमने 15 गेंदों के भीतर तीन विकेट खो दिए. इस मैच में हालांकि कुछ सकारात्मक चीजें हुईं, हसन और वहाब ने शानदार बल्लेबाजी की. हमने अंत में लड़ाई लड़ी लेकिन जीत हासिल नहीं कर सके. आमिर के अलावा कोई और गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सका. मेरे लिए यह 270-280 की पिच थी. मैच जीतने के लिए शीर्ष-4 को अच्छा करना होगा, उन्होंने रन बनाए लेकिन बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. मैच जीतने के लिए शीर्ष-4 को और ज्यादा रन करने होंगे.'

और पढ़ें: World Cup, AUS vs PAK: मोहम्मद आमिर से हार गए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज, करियर में पहली बार चटकाए 5 विकेट

पाकिस्तान (Pakistan) को अब अगला मैच भारत से रविवार को खेलना है. इस मैच पर सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने कहा, 'भारत-पाकिस्तान (Pakistan) का मैच बड़ा मैच है. हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे.'