logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Video, IND vs NZ: ट्रेंट ब्रिज में बारिश रुकते ही मैदान में उतर आई टीम इंडिया, विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना

विराट कोहली की टीम इंडिया भी अपने दोनों मैच जीते हैं. भारत ने इस सीजन में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को मात देकर 4 अंक बटोरे हैं.

Updated on: 13 Jun 2019, 06:51 AM

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 18वां मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा. इस विश्व कप में जहां न्यूजीलैंड अंक तालिका में पहले स्थान पर है तो वहीं भारत अभी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. न्यूजीलैंड ने इस विश्व कप में अभी तक कुल 3 मैच खेले हैं और उन्हें तीनों मैच में जीत मिली है. न्यूजीलैंड ने श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान को हराकर 6 अंक अर्जित किए हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रनों से हराया, मो. आमिर की सारी मेहनत बेकार

दूसरी ओर विराट कोहली की टीम इंडिया भी अपने दोनों मैच जीते हैं. भारत ने इस सीजन में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को मात देकर 4 अंक बटोरे हैं. मौसम वैज्ञानिकों के नजरिए से देखा जाए तो ट्रेंट ब्रिज में होने वाले इस बड़े मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड पर बारिश ज्यादा भारी पड़ सकती है. बुधवार को भी ट्रेंट ब्रिज में जबरदस्त बारिश हुई. हालांकि टीम इंडिया ने बारिश खत्म होने का इंतजार किया और समय निकालकर नेट्स में जमकर पसीना बहाया. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने से मैच से पहले मैदान में अभ्यास किया.

यहां देखें टीम इंडिया के प्रेक्टिस सेशन का वीडियो-

ये भी पढ़ें- World Cup, AUS vs PAK: मोहम्मद आमिर से हार गए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज, करियर में पहली बार चटकाए 5 विकेट

विराट के अलावा दिनेश कार्तिक भी मैदान में वॉर्म-अप करते हुए नजर आए. इस प्रेक्टिस सेशन में टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी जैसे- केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव और शिखर धवन भी मैदान में ही दिखाई दिए. हमारे सहयोगी चैनल न्यूज नेशन के संवाददाता रवीश बिष्ट ने नॉटिंघम से बातचीत करते हुए बताया कि गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में बारिश होने की 70 फीसदी संभावना है. ऐसे में टीम इंडिया और विराट कोहली को खास रणनीति बनाकर मैदान में उतरना होगा.