logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

HWL 2017 : जर्मनी को हराकर आस्ट्रेलिया फाइनल में पहुंची

आस्ट्रेलिया ने शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में जर्मनी को 3-0 से हराकर हीरो हॉकी वर्ल्ड लीग के फाइनल्स के फाइनल में जगह बना ली है।

Updated on: 10 Dec 2017, 01:43 PM

भुवनेश्वर:

मौजूदा चैम्पियन आस्ट्रेलिया ने शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में जर्मनी को 3-0 से हराकर हीरो हॉकी वर्ल्ड लीग के फाइनल्स के फाइनल में जगह बना ली है।

रविवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में उसका सामना अर्जेटीना से होगा। मौजूदा ओलम्पिक चैम्पियन ने शुक्रवार को मेजबान भारत को 1-0 से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई है।

आस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में डायलान वोदरस्पून ने 42वें, जेरेमी हेवार्ड ने 48वें और टॉम विकहैम ने 60वें मिनट में गोल किए।

2008 और 2012 ओलम्पिक का स्वर्ण जीतने वाली जर्मन टीम अब कांस्य पदक के लिए होने वाले मुकाबले में भारत से भिड़ेगी। यह मैच भी रविवार को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें : मनरेगा के फंड को देर से जारी करने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब