logo-image

हरभजन सिंह के सफर के दौरान जेट एयरवेज़ के पायलट ने कहा- 'यू ब्लडी इंडियन', ट्विटर पर लिया आड़े हाथ

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बुधवार को जेट एयरवेज के साथ यात्रा करने के दौरान पायलट पर उनके साथ नस्लीय भेदभाव, एक महिला और एक दिव्यांग व्यक्ति के साथ मारपीट का आरोप लगाया।

Updated on: 26 Apr 2017, 05:35 PM

highlights

  • जेट एयरवेज के पायलट ने साथी भारतीय को कहा- ब्लडी इंडियन
  • महिला और एक दिव्यांग व्यक्ति से की मारपीट

नई दिल्ली:

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बुधवार को जेट एयरवेज के साथ यात्रा करने के दौरान पायलट पर साथी भारतीय के खिलाफ नस्लीय भेदभाव तथा एक महिला और एक दिव्यांग व्यक्ति के साथ मारपीट का आरोप लगाया। अपनी नाराज़गी को ट्विटर पर जाहिर करते हुए हरभजन सिंह ने मामले पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पायलट के इस व्यवहार को पूरी तरह शर्मनाक करार देते हुए हरभजन ने ट्विटर पर लिखा, 'जेट एयरवेज के पायलट स्टाफ ने मेरे साथी भारतीय के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जो बहुत निंदनीय है।'

साथ ही हरभजन सिंह ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।

हरभजन का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था क्योंकि उन्होनें जेट एयरवेज के पायलट के खिलाफ लगातार 3 ट्वीट किए।

और पढ़ें: MI Vs RPS: अमिताभ बच्चन ने वाइड बॉल पर दी सलाह तो ट्विटर पर घिरे

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हरभजन ने लिखा, 'वह न केवल नस्लवाद था, बल्कि उसने शारीरिक रूप से विकलांग व्यक्ति और एक महिला पर हमला भी किया। जेट एयरवेज के लिए यह घटना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है।'

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन ने जेट एयरवेज के पायलट पर एक महिला और शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति से फ्लाइट में अपमानजनक व्यवहार करने अपनी नाराज़गी जाहिर की है।

और पढ़ें: RPS Vs MI: पुणे सुपरजायंट से हारी मुंबई इंडियंस, बने कई दिलचस्प रिकॉर्ड